logo-image

अश्विनी अय्यर तिवारी ने बताई अनकही कहानी के पीछे की कहानी

अश्विनी अय्यर तिवारी ने बताई अनकही कहानी के पीछे की कहानी

Updated on: 27 Aug 2021, 03:00 PM

मुंबई:

फिल्म निमार्ता अश्विनी अय्यर तिवारी अपनी आगामी रिलीज के लिए तैयार हैं। उन्होंने अनकही कहानी की कहानी की शुरूआत साझा की।

अनकही कहानी एक एंथोलॉजी है जहां तीन फिल्म निमार्ता अभिषेक चौबे, साकेत चौधरी अश्विनी के साथ प्यार, लालसा और भावनात्मक यात्रा की तीन अलग-अलग कहानियों के साथ आ रहे हैं।

अपनी कहानी के बारे में बात करते हुए, अश्विनी ने कहा, ऐसी बहुत सारी भावनाएँ हैं जिन्हें आप व्यक्त करना चाहते हैं लेकिन आपको कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलती है। इस मामले में एक इंसान था जिसके पास कहने के लिए बहुत कुछ था। एक वस्तु जिसे मानवकृत किया गया था। एक बिंदु के बाद, आप बस महसूस करते हैं कि वह किसी ऐसे व्यक्ति की बात सुन रही है जिसे सुनने की जरूरत है। इसलिए, अनकही भावनाओं, अज्ञात वातार्लापों, अनकही अभिव्यक्तियों, एक इंसान के मन की अनकही कहानी जो खुद के साथ रहती है, सभी को व्यक्त की जाती है एक वस्तु जिसकी वह कल्पना करता है वह सब इसमें देखने को मिलने वाला है। कभी-कभी मौन अधिक बोलता है और अनकहे शब्दों का आपके साथ बातचीत करने और समझने का एक तरीका होता है जैसे कि आप एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं।

कहानी में अभिनेता अभिषेक बनर्जी को एक पुतले के साथ उनके जटिल रिश्ते को दिखाया गया है।

रिंकू महादेव, राजगुरु, डेलजाद हिवाले, कुणाल कपूर, जोया हुसैन, निखिल द्विवेदी और पालोमी अभिनीत अनकही कहानी 17 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.