News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

डिजिटल मंच से संगीत पहुंचाने में आशा भोंसले सबसे आगे: हरिहरन

शहूर गायक हरिहरन का कहना है कि संगीत को अधिकतम लोगों तक पहुंचने के लिए डिजिटल मंच और सोशल मीडिया का प्रयोग करने में आशाजी सबसे आगे है।

IANS | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 30 Jul 2017, 08:10:16 PM
हरिहरन  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मशहूर गायक हरिहरन का कहना है कि वह अपने संगीत के जरिए अधिकतम लोगों तक पहुंचने के लिए डिजिटल मंच और सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं, लेकिन जब समय के साथ प्रासंगिक बने रहने की बात आती है तो अनुभवी गायिका आशा भोंसले इसमें अधिक सफल हैं।

वह शनिवार को यहां बांद्रा में एप्पल के एक स्टोर, आईअजुरे के उद्धघाटन समारोह में उपस्थित थे। उन्होंने कहा, 'आशा जी हमेशा समय से आगे हैं और आज वह जिस दुकान का उद्घाटन कर रही हैं, वह अद्भुत है। मैं अपने संगीत के लिए सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म का उपयोग करता हूं, लेकिन मैं हमेशा ऑनलाइन नहीं रहता।'

अभिनेता ऋषि कपूर, जैकी श्रॉफ, पद्मिनी कोल्हापुरे, पूनम ढिल्लों, सोनी रजदान, राजनीतिज्ञ राज ठाकरे और सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि सहित कई हस्तियां कार्यक्रम में उपस्थित थीं।

इसे भी पढ़ें: अनिल कपूर ने कहा, अमिताभ बच्चन ने फिल्मों से कभी ब्रेक न लेने की सलाह दी थी

क्या वह एप्पल का कोई उत्पाद इस्तेमाल करती है? आशा भोसले ने कहा, 'हां मैं आईफोन 6 प्लस का इस्तेमाल करती हूं और आईफोन 8 का इंतजार कर रही हूं। समय बदल रहा है और इन दिनों बच्चे हमेशा ऑनलाइन संगीत सुनते हैं। वे सीडी खरीदने के बजाय डाउनलोड करने को वरीयता देते हैं।'

इसे भी पढ़ें: तलाक के दौरान बेल्स पाल्सी से जूझ रही थी एंजेलिना, जानिए क्या होती है ये बीमारी

First Published : 30 Jul 2017, 08:08:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Asha Bhsole