logo-image

IFFI 2022 : Asha Parekh, Akshay Kumar, Chiranjeevi ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस, जानें क्या कहा

अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2022 बीते कुछ दिनों से चल रहा था. जिसका समापन समारोह आज रखा गया था.

Updated on: 28 Nov 2022, 08:40 PM

highlights

  • IFFI 2022 में आज रखा गया था समापन समारोह
  • अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2022 में इन सितारों ने की शिरकत
  • कलाकारों ने शेयर किया ऐसा एक्सपीरियंस

नई दिल्ली:

अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2022 बीते कुछ दिनों से चल रहा था. जिसका समापन समारोह आज रखा गया था. इस मौके पर कई कलाकारों ने शिरकत की. इस दौरान के उनके कुछ बयान भी चर्चा में बने हुए हैं. इससे पहले कि हम आगे बढ़ें और आपके उनके बारे में बताएं, आपको बता दें कि फेस्टिवल ईरानी फिल्म डायरेक्टर रेजा डोर्मिशियन की वजह से भी चर्चा में बना हुआ है. जो पहले महोत्सव में भाग लेने वाले थे. लेकिन तेहरान एयरपोर्ट पर उनसे उनका पासपोर्ट छीन लिया गया. इतना ही नहीं, उन पर मुकदमा चलाने के लिए उन्हें ईरानी अदालत भेज दिया गया.  

खैर, अब बढ़ें अपने विषय की तरफ, यानी फेस्टिवल में कलाकारों के दिए बयान. तो लेजेंड्री एक्ट्रेस आशा पारेख ने पुरस्कार स्वीकार करने के बाद अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए कहा कि दीपिका पादुकोण उनकी फेवरेट हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा, 'उन्हें यकीन है कि हर कोई इस बात से सहमत होगा.'

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी ने उस पल को याद किया, जब दक्षिण सिनेमा का कोई भी कलाकार फिल्म समारोह में शामिल नहीं होता था. उन्होंने कहा, "मैं इस पल के होने की उम्मीद कर रहा था. मैं सालों पहले इसी फिल्म समारोह में था, तब मैं शायद ही किसी साउथ एक्टर को देखता था."

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने गोवा में अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अक्सर अपने परिवार के साथ वहां छुट्टियों के लिए आते रहते हैं, क्योंकि यह जगह उनकी फेवरेट है. 

आपको बता दें कि फेस्टिवल में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के लिए सर्वश्रेष्ठ पदार्पण पुरस्कार मिला है. जिसको लेकर उन्होंने कहा, "मैं डॉक्टर बनने के लिए पढ़ाई कर रही थी, सम्राट पृथ्वीराज मेरे लिए एडवेंचर जैसा था, मैं अभी भी सीख रही हूं. यह (पुरस्कार) मुझे और बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करता है."