News Nation Logo

'पार्च्ड' के डायरेक्टर को मिल रही है जान से मारने की धमकी

ग्रामीण जीवन में महिलाओं की स्थिति को परदे पर लाने वाली निर्देशक लीना यादव को फिल्म 'पार्च्ड' के लिए जान से मारने की धमकियां मिल रही

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 27 Sep 2016, 10:59:20 AM

Mumbai:

ग्रामीण जीवन में महिलाओं की स्थिति को परदे पर लाने वाली निर्देशक लीना यादव को फिल्म 'पार्च्ड' के लिए जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। लीना ने कहा, रबारी समुदाय (गुजरात) के लोग पिछले दो हफ्ते से उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। फिल्म में महिलाओं की इमेज जिस तरह से दिखाई गयी है वह उसके खिलाफ उन्हें धमकियां दे रहे हैं। 'पार्च्ड' अभिनेता अजय देवगन के होम प्रोडक्शन की फिल्म है।

लीना ने बताया कि धमकी देने वाले लोग फिल्म में जिस तरह से महिलाओं को दिखाया गया है उससे खुश नहीं हैं। जब उन्हें बताया गया कि यह सिर्फ काल्पनिक फिल्म है और फिल्म काल्पिनक गांव और राज्य पर आधारित है तो उन्होंने अभिनेत्री तनिष्ठा चैटर्जी का उदाहरण देते हुए बताया कि तनिष्ठा ने जिस तरह के कपड़े पहने हैं वैसा पहनावा उनकी समुदाय की महिलाओं का है।

लीना यादव के मुताबिक, 'लोग मेरे पति के मोबाइल पर मेरा फोन समझकर कॉल करते हैं और हमें धमकाते हैं'। लीना ने कहा कि उन्होंने तीन दिन पहले ओशिवारा थाना में लिखित आवेदन दिया है। लीना यादव के पति भी 'पार्च्ड' के को-प्रोड्यूसर है।

आपको बता दें कि 'पार्च्ड' फिल्म 23 सितंबर को रिलीज हुई है। फिल्म ग्रामीण भारत की तीन महिलाओं की कहानी है, जो सदियों से चली आ रहीं परंपराओं को तोड़ देती हैं।

 

First Published : 27 Sep 2016, 09:28:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.