logo-image

Aryan Khan: आर्यन खान करेंगे अपना बॉलीवुड डेब्यू, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा 

शाहरुख खान का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तो नाम है ही, साथ ही अब ऐसा लग रहा है कि उनके बेटे आर्यन खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Updated on: 06 Dec 2022, 09:51 PM

New Delhi:

शाहरुख खान का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तो नाम है ही, साथ ही अब ऐसा लग रहा है कि उनके बेटे आर्यन खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मंगलवार को आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की है कि उन्होंने अपने पहले प्रोजेक्ट के राइटिंग पार्ट का काम पूरा कर लिया है और जल्द ही इसे फ्लोर पर ले जाएंगे. बता दें कि, उनके फैंस इस खबर को सुनकर बेहद एक्साईटेड हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

दरअसल, आर्यन खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्क्रिप्ट की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "लेखन खत्म हो चुका है... एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता." पोस्ट देखकर यह बात तो साफ है कि, आयर्न अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' के लिए काम कर रहे हैं. आर्यन सीरीज के राइटर, शो रनर और डायरेक्टर भी हैं. उनकी मां गौरी खान ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, "देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती". इससे पहले यह भी सुनने में आया था कि शाहरुख ने प्रोजेक्ट पर आर्यन को सलाह देने के लिए इजरायली डायरेक्टर 'लियोर रज' को बुलाया था.

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान, शाहरुख खान ने बताया था कि आर्यन खान एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहते हैं और फिल्म निर्माता बनने की ओर उनका झुकाव है. एक्टर ने कहा था “आर्यन एक्टर नहीं बनना चाहते. वह फिल्में बनाना चाहते हैं, निर्देशक बनना चाहते हैं.”

यह भी पढे़ं- TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'टपु' ने शो को कहा अलविदा, फैंस हुए इमोशनल

इस बीच, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं. वह जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में सुहाना खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और कई अन्य लोगों के साथ नजर आएंगी. आर्चीज कॉमिक्स पर आधारित यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, शाहरुख भी चार साल अपनी फिल्म 'पठान' के साथ 2023 में वापसी करने वाले हैं. वह अगले साल 'डंकी' और 'जवान' में भी नजर आने वाले हैं.