logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL फाइनल में खिलखिला कर हंसे आर्यन खान, स्क्रीन पर दिखा किंग खान के बेटे का वीडियो

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने गंभीर व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं, ऐसा कोई मौका नहीं था जब उन्हें हंसते हुए देखा गया हो, लेकिन अब आर्यन का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 27 May 2024, 06:10 PM

नई दिल्ली:

आर्यन खान ने रविवार शाम को आईपीएल 2024 के फाइनल मैच का आनंद लिया, क्योंकि उनके पिता शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स का काव्या मारन की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच केकेआर की जीत के साथ खत्म हुआ. इस दौरान अपने गंभीर व्यक्तित्व के लिए मशहूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का वीडियो बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया, जिसमें वह वीआईपी स्टैंड में अपने दोस्तों के साथ हंसते-मुस्कुराते हुए कैमरे में कैद हुए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@aryanxcutie)

स्टेडियम के वीआईपी बॉक्स में एक मजेदार चुटकुले पर आर्यन हंसते हुए देखा गया. जैसे ही यह वीडियो बड़े स्क्रीन पर दिखाई दिया, उसने अपने दोस्तों के साथ एक्साइमेंट से बातचीत करते नजर आए. अगली क्लिप में उनकी मां गौरी खान ने उन्हें स्क्रीन पर देखा और उनकी हरकतों पर हंसते हुए नीचे कुछ लाइन से उनका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की, यह वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

सुहाना खान अपने पिता के गले लगकर रोने लगीं

जैसे ही केकेआर की जीत हुई, सुहाना, जो बड़े मैच के दौरान अपने पिता के ठीक बगल में थी. अपने आंसू नहीं रोक सकी. वह अपने पिता शाहरुख के गले लगकर रोने लगीं और कहा, मैं बहुत खुश हूं. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जैसे ही उन्होंने सुहाना को गले लगाया, उनका छोटा बेटा अबराम उनकी तरफ दौड़े और उन दोनों को गले लगा लिया.

बाहें फैलाए स्टेडियम में दौड़े शाहरुख खान

शाहरुख खान को फाइनल मैच के बीच मास्क पहने देखा गया था. बाद में एक्टर ने इसे उतार दिया और टीम के साथ जश्न मनाने के लिए काली टी-शर्ट और धूप का चश्मा पहन लिया. उन्होंने स्टैंड से अपनी फेमस, बाहें फैलाए हुए पोज़ भी दिया. मैदान पर उनके साथ गौरी, काजल आनंद, संजय कपूर, अनन्या पांडे और अन्य करीबी दोस्त भी थे.