News Nation Logo

Aryan Khan Release: आर्यन को लेने शाहरुख खान मन्नत से रवाना, 10 बजे होगी आर्थर रोड जेल से रिहाई

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में जेल में बंद आर्यन खान की आज रिहाई हो सकती है. 2 अक्टूबर की रात एनसीबी ने आर्यन खान को हिरासत में लिया था जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जमानत मिलने के बाद सुबह 5.30 बजे बेल ऑर्डर जेल के अंदर पहुंचे.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 30 Oct 2021, 08:33:27 AM
Aryan Khan

आर्यन खान की आज होगी जेल से रिहाई (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:  

Aryan Khan Release: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार आज खत्म हो सकता है. आर्यन की रिहाई के लिए बेल ऑर्डर सुबह 5.30 बजे जेल के अंदर पहुंच चुके हैं. गुरुवार को हाईकोर्ट का आदेश आने के बाद शुक्रवार को लिखित आदेश पास किया गया. हालांकि लिखित ऑर्डर तय समय में जेल तक नहीं पहुंच पाया, ऐसे में शुक्रवार को रिहाई संभव नहीं हो सकी. इस कारण आर्यन को शुक्रवार रात भी आर्थर रोड जेल में बितानी पड़ी. जेल के उच्च अधिकारियों की मानें तो आर्यन शनिवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच में जेल से बाहर निकल सकते हैं.

मन्नत में जश्न जैसा माहौल
आर्यन खान को बेल मिलने के बाद से ही मन्नत में जश्न जैसा माहौल है. शाहरुख ने शुक्रवार को भी आर्यन का इंतजार लिया लेकिन आज की सुबह उनके लिए खुशियां लेकर आएंगी. मन्नत में आर्यन के स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं. सारा घर लाइट्स से रोशन हो गया है. आर्यन खान जब आर्थर रोड जेल में बंद थे तो शाहरुख और गौरी की नींद ही उड़ गई थी. बेटे के जेल जाने के बाद से ही उनका बुरा हाल था. उधर बेटे ने जेल में खाना पीना बंद किया तो शाहरुख और गौरी की भूख-प्यास सब उड़ गई थी. गौरी ने तो मन्नत मांग ली थी कि जब तक उनका लाडला घर वापस नहीं आएगा, वह मीठा नहीं खाएंगी. बेटे के जेल जाने और जमानत लगातार टलने के बाद शाहरुख और गौरी खुद को असहाय सा महसूस कर रहे थे. ऐसे मुश्किल समय में दोनों एक दूसरे का सहारा बने रहे.  

यह भी पढ़ेंः जूही चावला ने निभाई किंग खान से दोस्ती, आर्यन की जमानत का भरा बॅांड

आर्यन के जेल जाने के बाद गौरी खान ने अपना 8 अक्टूबर को जन्मदिन भी नहीं बनाया. 25 अक्टूबर को शाहरुख और गौरी की शादी की सालगिरह भी थी. अब आर्यन को जमानत मिलने के बाद मन्नत में एक बार फिर खुशियां लौट आई हैं. 2 नंवबर को शाहरुख खान अब जन्मदिन अपने बेटे के साथ मना सकेंगे. आर्यन खान को बेल मिल गई और वे शनिवार को जेल से रिहा हो जाएंगे. उन्हें एक लाख रुपये के बॉन्ड पर सशर्त बेल दी गई है. एक्ट्रेस और शाहरुख खान की करीबी दोस्त जूही चावला आर्यन की की तरफ से जमानतदार बनी हैं. 
 
कैसे गिरफ्तार हुए थे आर्यन खान?
आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात को मुंबई के क्रूज शिप से पकड़ा था. आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने धर दबोचा. उस दिन कुल 8 गिरफ्तारियां हुई थीं. सभी को ड्रग्स केस में एनसीबी ने पकड़ा था. एनसीबी के मुताबिक, आर्यन खान मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने वाले थे. अरबाज के जूतों से ड्रग्स पकड़ी गई थी. जबकि आर्यन के पास से एनसीबी ने कोई बरामदगी नहीं की थी. 7 अक्टूबर को आर्यन को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. इस बीच 2 बार उनकी जमानत अर्जी खारिज हुई. 28 अक्टूबर को आर्यन को बेल दिए जाने का फैसला आया.

First Published : 30 Oct 2021, 07:48:10 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.