News Nation Logo

शाहरुख के बेटे आर्यन से हो रही पूछताछ पर सुनील शेट्टी ने कह दी ये बड़ी बात

सुनील ने कहा कि जब कहीं रेड पड़ती है तो कुछ लोगों को हिरासत में लिया जाता है. ऐसे में हम ये मानकर बैठ जाते हैं कि उस लड़के ने ड्रग्स जरूर लिया होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 03 Oct 2021, 03:01:08 PM
sunil shetty

सुनील शेट्टी (Photo Credit: फेसबुक )

highlights

  • सुनील शेट्टी ने आर्यन को लेकर दिया बड़ा बयान
  • रिपोर्ट्स का इंतजार कीजिए और बच्चे को सांस लेने दीजिए 

नई दिल्ली :

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर रेव पार्टी पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छापेमारी की. इस छापेमारी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (shahrukh khan)  के बेटे आर्यन (Aryan ) का भी नाम सामने आया है. एनसीबी (NCB) आर्यन से पूछताछ कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार आर्यन को हिरासत में लिया गया है. एनसीबी ने दिल्ली की तीन लड़कियों को भी हिरासत में लिया है. तीनों अलग-अलग बिजनेसमैन की बेटी हैं. एनसीबी ने इस मामले में अभी तक 8 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम आने की वजह से बॉलीवुड में हंगामा मच गया है. इस पर प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. इसी के तहत बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ( Sunil Shetty) का भी बयान सामने आया है. सुनील ने कहा कि जब कहीं रेड पड़ती है तो कुछ लोगों को हिरासत में लिया जाता है. ऐसे में हम ये मानकर बैठ जाते हैं कि उस लड़के ने ड्रग्स जरूर लिया होगा. उन्होंने आगे कहा कि उस बच्चे को थोड़ी सांस लेने दीजिए और सही रिपोर्ट्स आने का इंतजार कीजिए. 

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन ने एनसीबी को बताया है कि उन्हें पार्टी में बतौर वीआईपी गेस्ट बुलाया गया था. उन्होंने पार्टी के लिए कोई रकम नहीं दी थी. पार्टी में क्या होने वाला था उन्हें जानकारी नहीं थी.

इसे भी पढ़ें:बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स विशाल ने बेचा था, सलमान के फिल्म का टिकट

वहीं, एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेट आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उनके चैट्स खंगाले जा रहे हैं.सूत्रों की मानें तो आर्यन के लेंस के डिब्बे से ड्रग्स बरामद हुई. इसके साथ ही अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से एनसीबी पूछताछ कर रही है. 

First Published : 03 Oct 2021, 02:55:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो