logo-image

Bollywood: आगे की रिमांड के लिए मुंबई कोर्ट में पेश किए गए Aryan khan, जानें क्या हुआ

बॅालीवुड (Bollywood) के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) की मुश्किलें अभी कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं..

Updated on: 07 Oct 2021, 06:58 PM

highlights

  • आर्यन खान के साथ 7 अन्य आरोपियों को भी किया गया कोर्ट में पेश 
  • NCB ने आर्यनखान की रिमांड का समय आगे बढ़ाने की मांगी थी अमुमति
  •  तूल पकड़ रहा क्रूज रेव पार्टी का मामला 

नई दिल्ली :

बॅालीवुड (Bollywood) के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) की मुश्किलें अभी कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं..आज एनसीबी की डिमांड के बाद आर्यन खान को मुंबई कोर्ट में पेश किया गया. आर्यन खान के साथ अन्य 7 आरोपियों को भी कोर्ट में पेश किया गया..अब देखना ये है कि क्या कोर्ट आर्यन खान का रिमांड आगे बढ़ाती है या नहीं..आपको बता दें कि दो अक्टूबर की आधी रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई स्थित क्रूज में मुखबिर की सूचना पर छापा मारा था. छापे के दौरान क्रूज में रेव पार्टी चल रही थी.. उसी रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स कनेक्शन सामने आया. जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी संलिप्त पाया गया. आर्यनखान का नाम आते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मच गई थी..

यह भी पढें :क्या है रेव पार्टी की सच्चाई ?.. जानें हुआ क्या था क्रूज में उस रात

11 अक्टूबर तक मांगी हिरासत 
 
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज मामले में आर्यनखान की रिमांड को 11 अक्टूबर तक आगे बढ़ाने की डिमांड की है. बताया जा रहा है कि आर्यन ने कई ड्रग्स माफिया का नाम एनसीबी के के सामने बताया है.. हालाकि इसकी अभी अधिकारिक पु्ष्टि नहीं हो सकी है. क्योंकि NCB का मानना है नाम उजागर होते ही आरोपी अलर्ट मोड़ पर आ जाएंगे.. इसलिए मामले की जांच पूरी होने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जाएगा. 

यह मामला मुंबई में एक क्रूज पर हो रही कथित रेव पार्टी से जुड़ा है. एसीबी अधिकारी वानखेड़े ने कहा था  कि हिरासत में लिए गए लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है. वहीं एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने बताया कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है .  प्रधान ने कहा, "हम इस मामले में निष्पक्ष रूप से काम कर रहे हैं. ग़ौरतलब कि इस मामले में बॉलीवुड और कुछ अमीर लोग भी शामिल हैं. उनमें कोई भी होगा तब भी हम अपना काम कानून के दायरे में रहकर काम करेंगे. आर्यन खान की रिमांड को 11 अक्टूबर तक बढ़ाने के लिए आज कोर्ट में पेश किया गया है..