logo-image

Aryan Khan: आर्यन खान के काम पर एनसीबी अफसर करेंगे नाज!

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को दो अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. इन पर ड्रग्स खरीदना और ड्रग्स लेना जैसी धाराएं लगाई गई हैं. 

Updated on: 17 Oct 2021, 02:56 PM

highlights

  • सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे हैं आर्यन खान, करोड़ों लोगों की लगी है केस पर निगाह
  • एक बार जमानत याचिका खारिज, दूसरी याचिका पर एक बार टल गई है सुनवाई 
  • अब 20 अक्टूबर को जमानत याचिका पर होने वाली है सुनवाई, सबकी नजरें कोर्ट पर

नई दिल्ली :

ड्रग केस में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) एक दिन ऐसा काम करेंगे कि एनसीबी के अफसर उन पर नाज करेंगे. यहां तक की एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को उन पर गर्व होगा. यह वादा खुद आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से किया है. कई मीडिया रिपोर्ट ने यह दावा किया है कि एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े ने आर्यन की काउंसलिंग की. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आर्यन खान ने  काउंसलिंग के दौरान वानखेड़े से वादा किया कि वह जेल से निकलने के बाद गरीबों और कमजोर लोगों की सहायता करेंगे. इसके अलावा वानखेड़े से आर्यन ने कहा कि वह जिंदगी में जरूर कुछ ऐसा कर दिखाएंगे, जिस पर उनको गर्व होगा. 

इसे भी पढ़ेंः Aryan Khan Drug Case: शाहरुख खान ने मन्नत के अंदर आने पर लगाई रोक

बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को दो अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. उनके साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहल जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा गिरफ्तार किए गए थे. इन सभी को एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने पकड़ा था और आरोप लगाया था कि इन लोगों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये मिले हैं. यह सभी सामान एनसीबी ने जब्त किया था. इन सभी पर ड्रग्स खरीदना और ड्रग्स लेना जैसी धाराएं लगाई गई हैं. 

दूसरी ओर बता दें कि जिन अमित देसाई को अब शाहरुख खान ने केस सौंपा है, उन्होंने कहा है कि आर्यन के पास से कोई ड्रग बरामद नहीं हुआ. इस मामले में जल्द सुनवाई की आवश्यकता है. इस मामले में पहली जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. इसके बाद आर्यन खान की ओर से दूसरी जमानत याचिका दायर की गई थी. इस पर 14 अक्टूबर को सुनवाई होनी थी लेकिन सुनवाई 20 अक्टूबर तक टाल दी गई. अब लोगों की निगाहें 20 अक्टूबर को जमानत याचिका पर होने वाली सुनवाई पर है. लोगों के जेहन में सवाल है कि 20 अक्टूबर को आर्यन खान को जमानत मिलती है या नहीं.