logo-image

Aryan Khan Drug Case : नवाब मलिक ने लगाए फिर गंभीर आरोप, एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े पर निशाना

नवाब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और दावा किया है कि तस्वीर में एनसीबी के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े और आर्यन केस के मुख्य गवाह फ्लेचर पटेल साथ दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 16 Oct 2021, 02:38 PM

highlights

  • आर्यन खान केस में लगातार उठाते  रहे हैं सवाल
  • नवाब मलिक का सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है
  • ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं कई तस्वीरें

नई दिल्ली :

आर्यन खान (Aryan Khan) केस में रोज नयी-नयी चीजें और आरोप सामने आ रहे हैं. अब महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े को निशाने पर लिया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि आर्यन खान केस में मुख्य गवाह फ्लेचर पटेल और समीर वानखेड़े एक दूसरे को पहले से जानते हैं. नवाब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और दावा किया है कि तस्वीर में एनसीबी के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े और आर्यन केस के मुख्य गवाह फ्लेचर पटेल साथ दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं, एक और फोटो शेयर की है, जिसमें दावा किया है कि फ्लेचर पटेल और समीर वानखेड़े की बहन जैस्मीन वानखेड़े एक साथ हैं. नवाब मलिक ने कहा है कि किसी केस में जांच अधिकारी एक ऐसे व्यक्ति को गवाह कैसे बना सकता है, जो उसका पूर्व परिचित हो. 

इसे भी पढ़ेंः Aryan khan drug case: गांजा या मारिजुआना खाने की मिले परमीशन, आर्यन केस में कही ऐसी बात 

बता दें कि नवाब मलिक पहले भी आर्यन खान केस में एनसीबी पर सवाल उठाते रहे हैं. उन्होंने पहले भी यह दावा किया था कि जिस क्रूज पर आर्यन खान सहित सात लोगों को हिरासत में लिया गया, उसी पर तीन लोगों को छोड़ दिया गया. मलिक ने आरोप लगाया था कि भाजपा और एनसीबी में सांठगांठ है. मलिन के दावा किया था कि क्रूज पर 11 लोग पकड़े गए थे लेकिन समीर वानखेड़े ने 8 ही बताए. दरअसल, ऋषभ सचदेवा, प्रतीक गाबा औऱ अमीर फर्नीचरवाला को छोड़ दिया गया. मलिक ने कहा था कि ऋषभ सचदेवा, भाजपा नेता मोहित कंबोज के रिश्तेदार हैं, इसलिए ऐसा किया गया. 

यहां आपको यह भी बता दें कि नवाब मलिक के दामाद समीर खान पर भी एनसीबी ने ड्रग डीलिंग का आरोप लगाया था. इस मामले में नवाब मलिक को भी आरोपी बनाया था लेकिन अदालत ने नवाब मलिक को जमानत दे दी थी और कहा था कि नवाब मलिक के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला. 

जमानत मिलने के बाद नवाब मलिक ने ये भी कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसके बाद उनकी सुरक्षा Y श्रेणी से बढ़ाकर Y प्लस कर दी गई हैं. अपने दामाद के केस में भी नवाब मलिक ने एनसीबी पर सवाल उठाए थे. कहा था कि एनसीबी को गांजे और तंबाकू में फर्क नहीं पता. जिसे एनसीबी ने 200 किलो गांजा बताया था, वह तंबाकू निकला.