News Nation Logo
Banner

'कभी खुशी कभी गम' से डेब्यू करने वाले आर्यन की ज़िंदगी में कैसे टूटा मुसीबतों का पहाड़

ड्रग्स केस में हुई आर्यन की गिरफ्तारी बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है.इस बीच हम आपको बताएंगे कि कैसे बादशाह खान के बेटे ऐशो अराम की ज़िंदगी छोड़ जेल में रहने को मजबूर हो गए और इससे पहले उनकी ज

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 27 Oct 2021, 05:15:22 PM
44

शाहरुख खान को मिलेगी जमानत? (Photo Credit: @ ___aryan___ Instagram)

नई दिल्ली:  

ड्रग्स केस में हुई आर्यन की गिरफ्तारी बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. गिरफ्तारी को 1 महीने बीत जाने के बाद भी आर्यन को जमानत नहीं मिल सकी है. ऐसे में लोगों के मन में सवाल है कि क्या आर्यन को जमानत मिलेगी या फिर उन्हें जेल में ही रहना होगा. इस बीच आज हम आपको आर्यन की पूरी ज़िंदगी के बारे में बताने वाले हैं कि कैसे बादशाह खान के बेटे ऐशो अराम की ज़िंदगी छोड़ जेल में रहने को मजबूर हो गए और इससे पहले उनकी ज़िंदगी कैसी रही.

यह भी पढ़ें-

कैटरीना और विक्की कौशल जल्द कर सकते हैं शादी, ये डिजाइनर बनाएगा शादी का जोड़ा!

किंग खान के बेटे आर्यन खान का जन्म 13 नवंबर, 1997 को देश की राजधानी दिल्ली में हुआ था. आर्यन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और प्रोड्यूसर-डिज़ाइनर गौरी खान के बड़े बेटे हैं. आर्यन तीन भाई-बहन में सबसे बड़े हैं. 

आर्यन खान ने लंदन के सेवेनहोक्स हाई स्कूल से स्कूलिंग की और फिर साउथर्न कैलिफोर्निया से कॉलेज किया. इसके अलावा बादशाह खान के बड़े बेटे आर्यन ने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है. वो तायक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं. आर्यन ने इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद साल 2010 में महाराष्ट्र तायक्वांडो प्रतियोगिता में भाग लिया. आर्यन किंग खान के बेटे होने के अलावा एक वॉइसओवर आर्टिस्ट और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

यह भी पढ़ें-

वायरल हुई नेहा शर्मा की अश्लील तस्वीर, एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी बात

वहीं, बात करें आर्यन के करियर की तो उन्होंने करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'हम लाजवाब हैं' के कैरेक्टर तेज के लिए डबिंग की थी. जिसके लिए उन्हें साल 2004 में बेस्ट डबिंग चाइल्ड आर्टिस्ट के अवॉर्ड से नवाज़ा गया. इसके अलावा स्टार किड आर्यन 'द लॉयन किंग' के हिंदी वर्ज़न में सिंबा के कैरेक्टर के लिए अपनी आवाज़ दे चुके हैं. जबकि उनके पिता शाहरुख खान ने फिल्म में मुफासा के किरदार के डायलॉग्स की डबिंग की थी.

अब बढ़ते हैं आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले की तरफ तो जैसा कि हमें पता है कि बीते 3 अक्तूबर को आर्यन को कार्डेलिया क्रूज़ से ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद से वो ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. हाल ही में आर्यन के वकील ने कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. आर्यन के वकील ने दलील दी है कि आर्यन को पार्टी में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. 

आपको बता दें कि आर्यन पर धारा 27 (किसी भी मादक दवा या मनोदैहिक पदार्थ के सेवन के लिए दंड), 8C (दवाओं का उत्पादन, निर्माण, अधिकार, बिक्री या खरीद) और नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गौरतलब है कि उन्हें कई दौरा की सुनवाई के बावजूद जमानत नही मिल पाई है. ऐसे में लोगों के मन में बार-बार एक ही सवाल आ रहा है कि क्या आर्यन को मिल जाएगी बेल या फिर रहना होगा जेल?

First Published : 27 Oct 2021, 05:15:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

#AryanKhan