logo-image

आर्थर रोड जेल में आर्यन और मन्नत में शाहरुख-गौरी, कैसे कटेगी रात?

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की भले ही शुक्रवार को जेल से रिहाई नहीं हो पाई, लेकिन मन्नत में उत्सव का माहौल है.

Updated on: 29 Oct 2021, 11:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की भले ही शुक्रवार को जेल से रिहाई नहीं हो पाई, लेकिन मन्नत में उत्सव का माहौल है. शाहरुख खान समेत पूरे परिवार को आज की रात भी बेटे आर्यन खान का इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन शनिवार की सुबह खान परिवार के लिए खुशियों की लहर लेकर आएगी. आज की रात शाहरुख-गौरी और आर्यन खान के लिए दर्दभरी रहेगी, क्योंकि शुक्रवार को मन्नत में आने वाली खुशियां कुछ समय के लिए थम सी गई हैं. अब बड़ा सवाल यह है कि आज की रात तीनों की कैसे कटेगी.

यह भी पढ़ें : दीपावली पर रेलवे यात्रियों को गतिशक्ति की सौगात, जानें डिटेल्स 
 
जमानत की प्रक्रिया पूरी न हो पाने की वजह से आर्यन खान को शुक्रवार रात भी आर्थर रोड जेल में बितानी पड़ रही है. जेल के अफसरों का कहना है कि आर्यन खान शनिवार सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच में जेल से बाहर निकल सकते हैं, लेकिन ऐसा तभी संभव है जब रिलीज ऑर्डर टाइम पर मिल जाएगा. आर्यन की रिहाई इस पर निर्भर करती है कि आर्थर रोड जेल के बेल बॉक्स में कितने रिलीज ऑर्डर पेंडिंग हैं. पहले से अगर ज्यादा रिलीज ऑर्डर्स हैं तो कम समय लगेगा और अगर कम रिलीज ऑर्डर हैं तो ज्यादा समय नहीं लगेगा. 

यह भी पढ़ें : Big boss: करण कर रहे तेजस्वी को इम्प्रेस करने की कोशिश, जानें क्या हुआ

एक तरफ मन्नत में शाहरुख खान और गौरी बेटे के इंतजार में रात काटेंगे तो दूसरी तरफ आर्यन खान परिवार से मिलने के लिए रातभर करवटे बदलते रहेंगे. आपको बता दें कि जब से ड्रग्स केस में आर्यन खान गिरफ्तार हुए थे फैंस ने शाहरुख खान को अकेला नहीं छोड़ा था. किंग खान के फैंस ने मुश्किल की इस घड़ी में उनका साथ दिया. जैसे ही आर्यन खान की बेल पर फैसला आया, मन्नत के बाहर लोग जश्न मनाने लगे और आतिशबाजी करने लगे. शाहरुख खान और आर्यन को सपोर्ट करते हुए फैंस पोस्टर लेकर खड़े दिखे.