logo-image

आर्यन की टोंड बॉडी के पीछे भी है राज, रह जाएंगे हैरान

आर्यन खान (Aryan Khan) ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं

Updated on: 14 Oct 2021, 10:00 AM

highlights

  • आर्यन खान हैं मल्टीटैलेंटेड
  • आर्यन खान ने ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल की है
  • आर्यन खान को फुटबॉल खेलना भी पसंद है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स मामले में फंसे हैं. आर्यन खान (Aryan Khan) ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. आर्यन खान (Aryan Khan) के निजी जीवन की बात करें तो वह किसी प्रिंस की तरह ही जिंदगी जीते हैं. शाहरुख खान ने अपने बच्चों की फिटनेस पर भी बचपन से ही काम किया है. आर्यन खान बचपन से ही ताइक्वांडो की ट्रेनिंग ले रहे थे और उन्होंने साल 2010 में महाराष्ट्र Taekwondo Competition में स्वर्ण पदक अपने नाम किया था. आर्यन ने ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल की है.

आर्यन खान भले ही अपनी मां गौरी खान और बहन सुहाना खान की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव ना रहते हों मगर इंस्टाग्राम पर आर्यन को लाखों लोग फॉलो करते हैं. आर्यन कम ही सही लेकिन सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. आर्यन खान का सोशल मीडिया अकाउंट ये दिखाता है कि वो अपने दोस्तों के साथ भी खूब पार्टी और मस्ती करते हैं. आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में स्टंट कर रहे हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

आर्यन खान की फिटनेस की बात करें तो बचपन से ही वो स्पोर्ट्स में काफी एक्टिव रहे हैं जिसकी वजह से उनकी फिटनेस भी जबरदस्त है. आर्यन ने जिम की ट्रेनिंग मुंबई और लंदन के बेस्ट ट्रेनर्स से ली है. आर्यन खान को फुटबॉल खेलना भी काफी पसंद है और लंदन में उन्होंने फुटबॉल की ट्रेनिंग भी ली है. मल्टीटैलेंटेड स्टार शाहरुख खान के मल्टीटैलेंटेड बेटे आर्यन का फिल्मी डेब्यू भी हो चुका है. जी हां, आर्यन ने करण जौहर की 'कभी खुशी कभी गम..' में एक बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी. फिल्म में आर्यन शुरुआती गाने में जूनियर शाहरुख खान की भूमिका में दिखाई दिए थे.