logo-image

आर्यन-अनन्या की सामने आई नई चैट, पूछा- तुम Weed लाई हो?

आर्यन खान (Aryan Khan) और अन्नया (Ananya Pandey) के बीच की एक और चैट सामने आई है जिसमें दोनों के बीच ड्रग्स के लेनदेन और एनसीबी को लेकर भी बात हुई है

Updated on: 26 Oct 2021, 12:05 PM

highlights

  • आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच की चैट वायरल
  • दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बात हो रही है
  • आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन खान

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस मामले में हर दिन नए-नए खुलासे कर रहा है. इस मामले में आर्यन खान के साथ-साथ अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अन्नया पांडे (Ananya Pandey) भी फंसती नजर आ रही हैं. आर्यन खान और अन्नया के बीच की एक और चैट सामने आई है जिसमें दोनों के बीच ड्रग्स के लेनदेन और एनसीबी को लेकर भी बात हुई है. दोनों के बीच के जो व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं, उसमें ग्रुप चैट नजर आ रही है. जिसमें आर्यन खान 'एनसीबी' (NCB) के नाम पर अपने दोस्तों को धमकाते भी दिख रहे हैं. 

इस चैट स्क्रीनशॉट में आर्यन खान एक अचित कुमार नामक व्यक्ति से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं. आर्यन खान ने अचित कुमार से 80 हजार की Weed मंगवाई थी. आइए आपको बताते हैं कि अनन्या और आर्यन के बीच क्या बातचीत हुई है.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर में नहीं जाएगी फिल्म 'सरदार उधम सिंह', सामने आई ये बड़ी वजह

दोनों के बीच की पहली चैट जुलाई 2019 की है. इसमें अनन्या पांडे और आर्यन खान ड्रग्स Weed पर बात कर रहे हैं.  
आर्यन खान : मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा. 
अनन्या : ठीक है
आर्यन : Weed
अनन्या :  ये डिमांड में है
आर्यन : मैं तुमसे छुपाकर ले लूंगा.
अनन्या : ठीक है
आर्यन और अनन्या की दूसरी चैट
आर्यन : तुम Weed लाई हो?
आर्यन : अनन्या
अनन्या : मुझे मिल रहा है

बता दें कि आर्यन खान ने चैट में दूसरे स्टार किड्स संग भी की बात की है. इस ग्रुप चैट में कई और स्टार किड्स हैं जिनसे आगे एनसीबी पूछताछ कर सकती है. फिलहाल इस मामले में अनन्या पांडे से पूछताछ हो रही है. आर्यन खान फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद है और आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है. आर्यन और अनन्या के बीच चैट मिलने के बाद अनन्या पांडे से पूछताछ हो चुकी है.