News Nation Logo
Banner

आर्यन खान ड्रग केस: NCB को अवैध फोन टेपिंग का संदेह, जानें क्या है माजरा

आर्यन खान ड्रग्स केस में आज एक और अहम जानकारी सामने आई है. बताया गया कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने हाल ही में सैम डिसूजा और एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह के बीच फोन पर हुई बातचीत को लीक कर दिया .अब, केंद्रीय एजेंसी को संदेह है कि यह एक अवैध फोन टैप

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 09 Nov 2021, 10:51:53 PM
aryan khan

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • नवाब मलिक ने किया सैम डिसूजा और वीवी सिंह के बीच फोन पर हुई बातचीत लीक 
  • संदेह के अनुसार वीवी सिंह का फोन टेप किया गया था 
  • शाहरुख खानव के बेटे आर्यन खान केस से जुड़ा मामला

नई दिल्ली :  

आर्यन खान ड्रग्स केस में आज एक और अहम जानकारी सामने आई है. बताया गया कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने हाल ही में सैम डिसूजा और एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह के बीच फोन पर हुई बातचीत को लीक कर दिया .अब, केंद्रीय एजेंसी को संदेह है कि यह एक अवैध फोन टैपिंग का परिणाम है. एक रिपोर्ट के अनुसार, NCB के सूत्रों को संदेह था कि जून 2021 में मुंबई पुलिस के एक सेवानिवृत्त एसीपी के बेटे श्रेयस केंजले पर एजेंसी की कार्रवाई के बाद वीवी सिंह का फोन टैप किया गया था.रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि  कि सैम डिसूजा ऐसा कर सकते हैं.बातचीत लीक कर दी है. हालाकि अभी इसकी जांच चल रही है. आधिकारिक पुष्टि होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

यह भी पढें : Alert:अगर आपने भी कर दी ये चूक तो बैंक अकाउंट हो जाएगा खाली, जानें बचाव का तरीका

एनसीबी ने कथित तौर पर कहा कि उन्होंने लीक पर ध्यान दिया था और अगले कदम पर विचार करने के लिए मामले को वरिष्ठ अधिकारियों के सामने रखा गया था. एनसीबी के एक सूत्र ने कथित तौर पर न्यूज पोर्टल को बताया कि नवाब मलिक की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद दुबई से दो कॉल एनसीबी के एक अधिकारी को मिलीं. डिसूजा का नाम कथित तौर पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में भुगतान के आरोपों के सिलसिले में सामने आया था.

नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर डिसूजा और वीवी सिंह के बीच एक कथित टेलीफोनिक बातचीत जारी की थी. उन्होंने कहा कि वीवी सिंह ने इस साल जून में डिसूजा को पूछताछ के लिए बुलाया था और बाद में अपने फोन हैंडसेट को बदलने के खिलाफ चेतावनी भी दी थी. एनसीबी ने 3 अक्टूबर को मुंबई में एक ड्रग भंडाफोड़ के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को गिरफ्तार किया था. आर्थर रोड जेल में लगभग 22 दिन बिताने के बाद, उन्हें हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया था. अब फोन टेपिंग का मामला सामने आने के बाद फिर से खलबली मच गई है.

First Published : 09 Nov 2021, 10:51:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.