News Nation Logo

Aryan Khan Drug Case में फंस गया पेंच, प्रमुख गवाह की हुई मौत

किंग खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स से जुड़े मामले में नाम सामने आने के चलते बीते साल काफी चर्चा में रहे थे. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि इस केस के प्रमुख गवाह प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail) की मौत हो गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 02 Apr 2022, 05:15:23 PM
hero

आर्यन खान ड्रग्स केस के मुख्य गवाह की हुई मौत (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

किंग खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स से जुड़े मामले में नाम सामने आने के चलते बीते साल काफी चर्चा में रहे थे. यहां तक कि उन्हें करीब 1 महीने तक जेल में भी रहना पड़ा था. हालांकि, बाद में एक्टर जेल से बाहर तो आ गए. लेकिन लोगों के बीच उनकी छवि काफी खराब हुई. मामले (Aryan Khan Drug Case) की जांच के दौरान किरण गोसावी, प्रभाकर सैल और स्टार किड्स के नाम भी सामने आए. हालांकि, इतने समय बाद स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही थी. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि इस केस के प्रमुख गवाह प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail) की मौत हो गई है. जिन्होंने किरण गोसावी (Kiran Gosavi) के खिलाफ बयान दिया था. बताया जा रहा है कि दिल का दौरा (Prabhakar Sail Death) पड़ने की वजह से ये हादसा हुआ. अब एक बार फिर ये मामला चर्चा में आ गया है. 

इस पूरे मामले पर बात करने से पहले आपको बता दें कि प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail Statement) ने किरण गोसावी के खिलाफ बयान दिया था. वो किरण गोसावी, जिस पर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से कथित तौर पर पैसे लेने के आरोप लगे थे. जिसके बाद अब प्रभाकर के निधन की जानकारी उनके वकील तुषार खंडारे ने दी है. जिन्होंने बताया कि चेंबूर के माहुल इलाके में बीते शुक्रवार के दिन दिल का दौरा पड़ने की वजह से प्रभाकर की मौत हो गई. 

बता दें कि प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail Sudden Heart Attack) की मौत की जांच का जिम्मा महाराष्ट्र डीजीपी को सौंपा गया है. मामले को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि अचानक से ये खबर आयी है और हम पूरी जानकरी ले रहे है. प्रभाकर की अचानक से हुई मौत शक पैदा करती है. क्योंकि इतने तंदरुस्त आदमी को कैसे हार्ट अटैक आ गया.

आपको बताते चलें कि मामले के दौरान किरण गोसावी (Aryan Khan Pictures with Kiran Gosavi) के साथ आर्यन खान की तस्वीरें वायरल हुई थी. वहीं, प्रभाकर ने खुद को किरण गोसावी के बॉडीगार्ड होने का दावा किया था. जिसके बाद प्रभाकर ने किरण द्वारा शाहरुख से पैसे लिए जाने का बयान दिया था. इसके अलावा सैल ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर स्वतंत्र गवाहों को खरीदने का आरोप भी लगाया था. 

First Published : 02 Apr 2022, 05:15:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.