logo-image

Aryan Khan Drug Case: कैसे जन्मदिन मनाएंगे शाहरुख खान, उठ रहे सवाल

आर्यन खान जेल में हैं और शाहरुख खान का जन्मदिन आने वाला है. ऐसे में शाहरुख खान का जन्मदिन कैसे मनाया जाएगा, यह सवाल लोगों के जेहन में है. पिछले साल शाहरुख को जन्मदिन पर करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी ने बधाई दी थी.

Updated on: 16 Oct 2021, 11:32 AM

highlights

  • ड्रग केस में फिलहाल आर्यन खान बंद हैं आर्थर रोड जेल में 
  • 20 अक्टूबर को है आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई 
  • इसके बाद आने वाला है सुपरस्टार शाहरुख खान का बर्थडे

नई दिल्ली :

आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग केस पर सबकी नजरें लगी है. 14 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी लेकिन यह टाल दी गई. अब जमानत याचिका पर सुनवाई 20 अक्टूबर को होनी है. अदालत के फैसला का सबको इंतजार है, वहीं दूसरी ओर सवाल उठ रहा है कि इस बार शाहरुख खान अपना जन्मदिन कैसे मनाएंगे. दरअसल, शाहरुख खान का जन्मदिन आने वाला है. हर साल शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके बंगले मन्नत पर भारी भीड़ जुटती है. शाहरुख भी बंगले से भीड़ के सामने आकर अभिवादन करते हैं. सोशल मीडिया पर भी बधाईयों का तांता कई दिन पहले से शुरू हो जाता है. पिछले साल भी शाहरुख खान को जन्मदिन पर करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, लारा दत्ता, रविना टंडन, इशा कोप्पिकर, फराह खान ने सोशल मीडिया पर खुलकर बधाई दी थी. शिल्पा शेट्टी ने तो उन्हें अपना बाजीगर बताया था. अब फिर से शाहरुख खान का जन्मदिन आने वाला है. 

इसे भी पढ़ेंः Aryan khan drug case: गांजा या मारिजुआना खाने की मिले परमीशन, आर्यन केस में कही ऐसी बात 

इस बार शाहरुख खान के जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई है. सबसे बड़ी बता हाल ही में 8 अक्टूबर को गौरी खान का बर्थडे था. उस दिन आर्यन खान की पहली जमानत याचिका खारिज हुई थी. अब 20 अक्टूबर को फिर से जमानत याचिका पर सुनवाई है. वहीं 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन है. ऐसी स्थिति में शाहरुख खान का जन्मदिन कैसे मनता है, यह भी उनके प्रशंसकों के जेहन में सवाल है. अगर 20 अक्टूबर को आर्यन के जमानत मिल भी जाती है तो मामले में केस तो चलता ही रहेगा, ऐसे में क्या इस बार शाहरुख खान जन्मदिन मनाएंगे, क्या उनके बंगले पर भीड़ उमड़ेगी, सेलिब्रिटिज सोशल मीडिया पर कैसे बधाई देंगे, यह सब सवाल चर्चा का विषय बने हुए हैं. 

यहां आपको यह भी बता दें कि जब से आर्यन खान ड्रग केस में फंसे हैं तब से शाहरुख खान और गौरी खान डिप्रेशन में हैं. इसी कारण शाहरुख खान ने अपने परिचितों से कह दिया है कि हाल-फिलहाल उनके बंगले मन्नत पर नहीं आएं. हालांकि उनके पड़ोसी सलमान खान जरूर लगातार उनसे संपर्क में बने हुए हैं, ऐसे में सबसे बड़ा सवाल 2 नवंबर को मन्नत पर आने वाली भीड़ का क्या होता है. हालांकि 2 नवंबर का जन्मदिन इस बार पर सबसे ज्यादा निर्भर करेगा कि 20 अक्टूबर को आर्यन खान को जमानत मिलती है या नहीं.