News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Aryan Khan: आर्यन खान को नहीं होनी चाहिए तकलीफ और शाहरुख को न किया जाए टार्चर, जानें किसने कही ये बात 

Aryan Khan केस में Shahrukh Khan के प्रति प्रसिद्ध कॉमेडी कलाकार krushna abhishek और उनकी पत्नी Kashmira Shah ने सहानुभूति जताई है. 

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 17 Oct 2021, 04:37:32 PM
5656565656

bollywood (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आर्यन को क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था
  • आर्यन खान पर ड्रग्स खरीदने और ड्रग्स लेने के हैं आरोप
  • एनसीबी ने किया है गिरफ्तार, मुंबई आर्थर रोड जेल में हैं बंद

नई दिल्ली :

आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग केस के नाम पर ज्यादा तकलीफ नहीं दी जानी चाहिए. इसके अलावा शाहरुख खान को और टार्चर नहीं किया जाना चाहिए. ये बात कही है प्रसिद्ध कॉमेडी कलाकार कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने. गोविंदा के भांजे और कलाकार अभिषेक कृष्णा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शाहरुख खान और गौरी खान के लिए हमारी सहानुभूति है. हम दोनों पेरेंट्स हैं तो इस बात को अच्छे से समझते हैं कि माता-पिता को कितनी तकलीफ होती है इसलिए सब बहुत जल्दी और सही तरीके से सुलझ जाए. 

इसे भी पढ़ेंः Aryan Khan: आर्यन खान के काम पर एनसीबी अफसर करेंगे नाज!

अभिषेक कृष्णा और कश्मीरा शाह से पहले अन्य तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटिज इस मामले में आर्यन खान और शाहरुख खान का समर्थन कर चुके हैं. पूजा बेदी ने भी हाल ही में कहा कि हमारी न्यायिक व्यवस्था में बदलाव होना चाहिए. साथ ही कहा कि यह आर्यन खान का मानसिक शोषण है कि उन्हें जेल में डाला गया है. इससे पहले सलमान खान, संजय कपूर, स्वरा भास्कर सहित तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटिज आर्यन मामले में शाहरुख खान और गौरी खान का समर्थन कर चुके हैं. 

वहीं आपको बता दें कि आर्यन खान के जमानत दिलाने के लिए गौरी खान के मन्नत मांगने की भी सूचना है. मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि गौरी खान ने मीठा खाना छोड़ दिया है और नवरात्र में मन्नत मांगी है कि जब तक आर्यन खान के जमानत नहीं मिल जाती तब तक वह मीठा नहीं खाएंगी.  

सूचना ये भी है कि आर्यन खान (Aryan Khan) ने एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े की काउंसलिंग में कहा है कि वह एक दिन ऐसा काम करेंगे कि एनसीबी के अफसर उन पर नाज करेंगे. यहां तक की एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को उन पर गर्व होगा. 

बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को दो अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. उनके साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहल जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा गिरफ्तार किए गए थे. इन सभी पर ड्रग्स खरीदना और ड्रग्स लेना जैसी धाराएं लगाई गई हैं. दूसरी ओर बता दें कि जिन अमित देसाई को अब शाहरुख खान ने केस सौंपा है, उन्होंने कहा है कि आर्यन के पास से कोई ड्रग बरामद नहीं हुआ. इस मामले में जल्द सुनवाई की आवश्यकता है. 

First Published : 17 Oct 2021, 04:37:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो