logo-image

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान हैं कैदी नंबर 956, इस वजह से निकले शाहरूख और गौरी खान के आंसू

Aryan Khan 10 से ज्यादा दिनों से जेल में बंद हैं लेकिन गुरुवार को कुछ ऐसा हुआ कि आर्यन खान, Shahrukh Khan और Gauri Khan के आंसू निकल आए. 

Updated on: 15 Oct 2021, 02:00 PM

highlights

  • 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किए गए थे आर्यन
  • जमानत याचिका पर लगी लोगों की नजर
  • हाईप्रोफाइल मामले पर करोड़ों लोगों की नजरें 

नई दिल्ली :

आर्यन खान (Aryan Khan) और उनके माता-पिता यानी शाहरुख खान और गौरी खान के शुक्रवार को सबके सामने आंसू निकल पड़े. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हूआ कि सबके आंसू निकले. दरअसल, आर्यन खान जेल में कैदी नंबर 956 हैं. इस समय उन्हें कोरोना नियमों के तहत क्वारंटीन में रखा गया है. 5 दिन बदा क्वारंटीन खत्म होने पर उन्हें कॉमन बैरक में शिफ्ट कर दिया जाएगा. वह जेल में कैदी नंबर 956 हैं और उन्हें इसी नंबर से बुलाया जाएगा.  यह मामला इस समय पूरे देश में छाया हुआ है. 

इसे भी पढ़ेंः Aryan khan drug case: ये बॉलीवुड सेलिब्रिटिज भी ले चुके हैं ड्रग्स, कर चुके हैं सबके सामने स्वीकार

बता दें कि 2 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. उन्हें एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने ड्रग मामले में पकड़ा है. गिरफ्तार की 12 दिन बाद यानी गुरुवार को शाहरुख खान और गौरी खान से आर्यन खान की वीडियो कॉल पर बात कराई गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेल के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि आर्यन खान ने अपनी मां गौरी खान के फोन नंबर दिया था. इसके बाद उन्होंने माता-पिता से करीब 10 मिनट वीडियो कॉल पर बात की. बता दें कि आर्थर रोड जेल में वीडियो कॉल की सुविधा बीते साल कोरोना पेंडेमिक के दौरान शुरू की गई थी, जिससे कैदी अपने घरवालों और वकीलों से बात कर सकें. 

गौरतलब है कि आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. उनके साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहल जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा गिरफ्तार किए गए थे. इन सभी को एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने पकड़ा था और आरोप लगाया था कि इन लोगों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये मिले हैं. यह सभी सामान एनसीबी ने जब्त किया था. इन सभी पर ड्रग्स खरीदना और ड्रग्स लेना जैसी धाराएं लगाई गई हैं. 

दूसरी ओर बता दें कि जिन अमित देसाई को अब शाहरुख खान ने केस सौंपा है, उन्होंने कहा है कि आर्यन के पास से कोई ड्रग बरामद नहीं हुआ. इस मामले में जल्द सुनवाई की आवश्यकता है. इस हाईप्रोफाइल मामले में देश के करोड़ों लोगों की नजरें लगी हुई हैं.