logo-image

Aryan Khan Dating: ब्राजीलियाई स्टार लारिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं आर्यन खान ? उड़ीं रोमांस की अफवाहें

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान इन दिनों डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं, हाल ही में ब्राजीलियन एक्ट्रेस लारिसन बोन्सी के साथ उनके रोमांस की अफवाहें तेज हो गई हैं.

Updated on: 02 Apr 2024, 01:27 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने ब्राजीलियाई एक्ट्रेस लारिसन बोन्सी के साथ रोमांस की अफवाहें उड़ा दी हैं. आर्यन, जो अपने डायरेक्शन की शुरुआत में व्यस्त हैं, ने अपनी हालिया इंस्टाग्राम एक्टिविटी से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा. एक रेडीफ यूजर्स ने दावा किया कि आर्यन और लारिसा के बीच कुछ चल रहा है, क्योंकि उन्होंने देखा कि आर्यन उसका और उसके परिवार के लोगों के साथ थे. यूजर ने देखा कि आर्यन एक्ट्रेस की मां रेनाटा बोन्सी का के पीछे जा रहे थे. 

लारिसन बोन्सी को डेट कर रहें आर्यन खान

यूजर ने देखा कि आर्यन उनकी मां रेनाटा बोन्सी का पीछे थे. वह हाल ही में मुंबई में थीं और उन्हें आर्यन खान से D'YAVOL X जैकेट उपहार में दिया गया था. इससे उनके डेटिंग की अफवाहों को हवा मिल रह रही है. हालांकि इस खबर को लेकर अभी तक किसी मीडिया हाउस ने पुष्टि नहीं की है. जबकि आर्यन और शाहरुख ने अभी तक दावों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है.

पहली सीरीज स्टारडम की तैयारी कर रहें आर्यन

आर्यन अपने डायरेक्शन की पहली सीरीज, स्टारडम की तैयारी कर रहे हैं. आर्यन 2022 में एक लक्जरी लाइफस्टाइल कलेक्टिव, SLAB शुरू करने के लिए बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ शामिल हुए. ब्रांड के हिस्से के रूप में, उन्होंने फैशन लाइन, D'yavol X लॉन्च की है. एक इंटरव्यू में आर्यन ने कहा, वे दोनों अलग-अलग तरीकों से क्रीएट करेंगे.