News Nation Logo

किंग खान का दर्द बांटने पहुंचे भाई जान

फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान (Shah Rukh Khan) आज जिस मुकाम पर है यह कोई मामूली बात नहीं है. .उनको करोड़ों लोग फॉलो करते है .लेकिन जब कोई ऐसा मामला आता है जब स्टार का नाम गलत कामों में आता है, तो उनके फैंस के अरमानों का कत्ल सरेआम हो जाता है .

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 04 Oct 2021, 10:44:44 AM
r

Aryan Khan (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान आज जिस मुकाम पर है यह कोई मामूली बात नहीं है. .उनको करोड़ों लोग फॉलो करते है .लेकिन जब कोई ऐसा मामला आता है जब स्टार का नाम गलत कामों में आता है, तो उनके फैंस के अरमानों का कत्ल सरेआम हो जाता है .वहीं जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)का नाम कहीं जुडता है.तो कोई भी बात आम नहीं रह जाती है . बीते दिन किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)को ड्रग्स मामले के चलते गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसे सुनकर उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है .लोगो को कुछ वक्त तो इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन जब उनकी गिरफ्तारी हुई तो ना चाह कर भी विश्वास करना पड़ा.लेकिन जब तक बात साफ नहीं हो तो तब तक किसी पर कुछ भी कह पाना मुश्किल है.लेकिन इसमें किंग खान की इमेज पर कहीं ना कहीं असर पड़ने वाला है .

यह भी जानें -तारा जय भानुशाली को ढूंढते हुए बार -बार कह रही है,नहीं है पापा

वहीं आपको बतादें कि इस खबर को सुनकर सलमान खान (Salman Khan),किंग खान के घर पहुंचे थे. जब भाईजान किंग खान के घर जा रहे थे. उसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. .भाई जान किंग खान के इस मुश्किल वक्त में उनके घर पहुंच कर उन्होंने यह साबित कर दिया. कि अभी भी उनकी दोस्ती बरकरार है. बता दें कि सुबह रविवार को किंग खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में  लगातार थे .और शाम को आर्यन को इस केस को लेकर गिरफ्तार कर लिया गया .जिसे सुनकर सभी को हैरानी हुई .वाकई यह खबर चौकाने वाली थी .इन सब के बाद सलमान खान किंग खान के घर के बाहर नजर आए थे..सूत्रों का कहना है कि भाई जान आर्यन खान को लेकर उनके घर बात करने के लिए पहुंचे है ..इस समय किंग खान के घर पहुंचकर सलमान ने अपनी दोस्ती प्रर्दशन बखूबी दिखाया है..

हाईप्रोफाइल रेव पार्टी -

वहीं हम अगर बात मामले कि करे तो हाईप्रोफाइल रेव पार्टी में आर्यन खान समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.आर्यन पर ड्रग्स के उपयोग के आरोप भी लग रहे है. उनके व्हाट्सएप चैट से कुछ बाते भी सामने आई है.बता दें कि आर्यन खान, के साथ  मुनमुन धमेचा अरबाज मर्चेंट को कोर्ट ने एक दिन यानी 4 अक्टूबर तक की एनसीबी कस्टडी दी गई है .यानि आज इस मामले को लेकर सुनवाई हो सकती है .दरअसल मुंबई के पास  एनसीबी ने  कॉर्डेलिया द इम्प्रेस' क्रूज पर रेड मारी थी .जहां पार्टी हो रही थी .करीब 600 लोग पार्टी में मौजूद थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किंग खान के बेटे आर्यन के साथ ही और भी 8 लोगों को गिरफ्त में लिया गया है.जिनमें 3 लड़कियां  हैं.इस खबर के आते ही अफरा तफरी मच गई जब लोगो को पता चला था. कि इस पार्टी में किंग खान के बेटे भी शामिल है . हालांकि अभी तक कुछ साफ तौर पर सामने नहीं आया है . 

First Published : 04 Oct 2021, 10:44:44 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो