logo-image

आर्यन समेत 8 आरोपियों को न्यायिक हिरासत, जमानत पर आज होगी सुनवाई

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में बॅालीवुड के सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. दो बार रिमांड लेने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की अदालत में आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को पेश किया.

Updated on: 07 Oct 2021, 07:29 PM

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में बॅालीवुड के सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. दो बार रिमांड लेने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की किला कोर्ट में आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को पेश किया. इस दौरान एनसीबी ने सभी आरोपियों की रिमांड को 11 अक्टूबर तक बढ़ाने की मांग की. दोनों पक्षों के वकीलों की दलील सुनने के बाद मुंबई की अदालत ने आरोपियों की रिमांड देने से मना कर दिया. इसके बाद कोर्ट ने आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें : कांग्रेस सरकार सरपंच-पंचों को न सम्मान दे रही और न ही उचित मानदेय : भगवंत मान

किला कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और बाकी 6 आरोपियों को जेल भेज दिया है. कोर्ट ने माना है कि आर्यन खान की रिमांड बढ़ाने की जरूरत नहीं दिख रही है. आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट 6 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में थे, लेकिन इन दोनों को लेकर कोई जांच नहीं हुई है. कोर्ट ने कहा कि जांच के लिए NCB को बहुत समय दिया गया है. आगे की रिमांड की जरूरत नहीं है. 

यह भी पढ़ें : मुझे खिलाड़ी के तौर पर 2022 में पीली जर्सी पहने देख पाएंगे, यह कह नहीं सकता : धोनी

कोर्ट ने कहा कि अगर आप मुझे सहयोग करोगे तो मैं सभी आरोपियों के बेल पर आज ही फैसला दे दूंगा. आर्यन खान के वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल कर दी है. किला कोर्ट में आर्यन खान और सभी आरोपियों के बेल एप्पलीकेशन पर सुनवाई होगी. शुक्रवार को सुबह 11 बजे किला कोर्ट में मजिस्ट्रेट बेल एप्पलीकेशन पर सुनवाई करेंगे. जो ड्रग्स मिले हैं उसकी क्वांटिटी कम है, इसलिए मजिस्ट्रेट कोर्ट ही बेल पर फैसला ले सकती है. आज रात आर्यन को जेल नहीं भेजा जाएगा, उन्हें NCB की कस्टडी में ही रखा जाएगा.