logo-image

NCB के सामने पेश हुए आर्यन ड्रग्स केस के गवाह प्रभाकर सेल, जानें क्यों

एनसीबी की दिल्ली सतर्कता टीम क्रूज ड्रग्स मामले (cruise drugs case) की जांच कर रही है. इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी आरोपी हैं.

Updated on: 11 Nov 2021, 03:48 PM

नई दिल्ली:

एनसीबी की दिल्ली सतर्कता टीम क्रूज ड्रग्स मामले (cruise drugs case) की जांच कर रही है. इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी आरोपी हैं. ड्रग्स केस में स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सेल (Prabhakar Sail) बुधवार को भी एनसीबी के सामने पेश हुए हैं. एनसीबी ऑपरेशन टीम ड्रग्स केस को लेकर प्रभाकर सेल से पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी एनसीबी के गवाह प्रभाकर सेल भी मुंबई में एनसीबी की सतर्कता टीम के सामने पूछताछ के लिए पेश हुए थे. 

यह भी पढ़ें : बिहार : छठ पूजा के दौरान नालंदा में महिला से सामूहिक दुष्कर्म

प्रभाकर सेल NCB की एसआईटी पूछताछ कर रही है. प्रभाकर सेल द्वारा जो भी आरोप लगाए गए हैं उसके बारे में जानने के लिए SIT पूछताछ कर रही है. प्रभाकर साइल के वकील हेमंत इंगले ने न्यूज नेशन से खास बातचीत में बताया कि केपी गोसावी पूजा ददलानी से पैसे वसूलने के लिए अपने बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल के नंबर को अपने मोबाइल में समीर वानखेड़े के नाम से सेव किया था. 

उन्होंने आगे कहा कि जब लोअर परेल में पूजा से उसकी मुलाकात हुई उस दौरान केपी ने अपने बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल को इंस्ट्रक्शन दिया था कि वह पूजा ददलानी से जब मीटिंग कर रहा होगा उस वक्त केपी गोसावी के नंबर पर फोन करें ताकि प्रभाकर सेल का नंबर जो समीर वानखेड़े के नाम से उसके मोबाइल पर सेव किया गया था उसे पूजा ददलानी को दिखाकर यह बताया जा सके समीर वानखेडे इस पूरे वसूली को मॉनिटर कर रहे हैं. और यह पता कर रहे हैं कि पैसे की डील हुई या नहीं.

यह भी पढ़ें : ट्विटर पोल ट्रोल के बाद मस्क ने बेच दिए 5 बिलियन डॉलर के टेस्ला स्टॉक

इस बयान से साफ है कि समीर वानखेडे का नाम वसूली में इस्तेमाल किया गया. हालांकि अभी यह जांच का विषय है कि समीर वानखेड़े इस वसूली कांड में शामिल थे या नहीं इस पर एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा.