logo-image

Aryan Drugs Case: आर्यन खान को जमानत मिली पर मुश्किलें अभी भी बरकरार

Aryan Drugs Case: किंग खान के बेटे की क्रूज ड्रग्स मामले में भले ही जमानत हो गई हो, लेकिन मुश्किलें अभी भी कम नहीं हो रही है. मामले को लेकर एनसीबी पिछले दो दिनों से मुंबई में डेला डाले थी.

Updated on: 12 Nov 2021, 06:25 PM

highlights

प्रेस कॅान्फ्रेंस कर NCB ने दी अहम जानकारी, मुंबई पुलिस से भी मिले सीसीटीवी फुटेज 
कई अहम सबूत जुटान के बाद मीडिया को दी केस से जुड़ी कई जानकारी 
ड्रग्स केस में आर्यन को जमानत मिलने के बाद भी मुश्किलें नहीं हो रही कम 

नई दिल्ली :

Aryan Drugs Case: किंग खान के बेटे की क्रूज ड्रग्स मामले में भले ही जमानत हो गई हो, लेकिन मुश्किलें अभी भी कम नहीं हो रही है. मामले को लेकर एनसीबी पिछले दो दिनों से मुंबई में डेला डाले थी. आज (NCB) मामले में कुछ अहम सबूत जुटाकर प्रेस कॅान्फ्रेंस आयोजित की है. जिसमें एनसीबी ने बताया कि मुंबई पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज उन्हे सौंपी हैं. जिससे मामले की जांच को बल मिला है. बताया गया कि इस बार कुल 7 गवाहों के बयान लिए गए हैं. जिन्होने मामले को लेकर कई अहम जानकारी शेयर की है. जांच के लिए हम मुंबई के पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले से मिले. उन्होंने हमारी हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है.

यह भी पढें :NCB की SIT को अपना बयान दे रहे आर्यन खान

आपको बता दें कि आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी की एसआईटी एक्शन मोड में आ गई है. SIT इन तीनों केस की फाइल, पंचनामा और सभी आरोपियों के बयान की स्क्रूटनी कर रही है. पिछले दिनों एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की एसआईटी टीम (स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम) ने आर्यन खान से एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि, रविवार को पहले खबर आई थी कि आर्यन खान एनसीबी दफ्तर पहुंचने वाले हैं, लेकिन बाद में वे नहीं आए. तबीयत खराब होने की वजह से आर्यन खान एनसीबी दफ्तर में पेश नहीं हुए थे. पिछले दिनों एनसीबी की एसआईटी ने आर्यन खान को समन भेजकर बुलाया था, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वे पेश नहीं हो पाए थे. नवी मुंबई में स्थित रैपिड एक्शन फोर्स के कैंप में आर्यन खान ने शुक्रवार को एनसीबी की एसआईटी को अपना दे रहे हैं.


एनसीबी ने बताया कि केपी गोसावी के लिए हमने उनका बयान लेने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है. कोर्ट से अनुमति मिलते ही हम उनका बयान लेंगे. हमें मुंबई पुलिस से भी कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. हम हर चीज की जांच करेंगे. बहुत सारे सबूत और डेटा की जांच की जानी है. एनसीबी के मुताबिक वे बहुत जल्द कुछ बड़ा खुलासा करेंगे. लेकिन अभी जांच चल  रही है उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.