News Nation Logo
सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

Aryan Drugs Case: आर्यन खान को जमानत मिली पर मुश्किलें अभी भी बरकरार

Aryan Drugs Case: किंग खान के बेटे की क्रूज ड्रग्स मामले में भले ही जमानत हो गई हो, लेकिन मुश्किलें अभी भी कम नहीं हो रही है. मामले को लेकर एनसीबी पिछले दो दिनों से मुंबई में डेला डाले थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 12 Nov 2021, 06:25:49 PM
aryan khan

file photo (Photo Credit: social media)

highlights

प्रेस कॅान्फ्रेंस कर NCB ने दी अहम जानकारी, मुंबई पुलिस से भी मिले सीसीटीवी फुटेज 
कई अहम सबूत जुटान के बाद मीडिया को दी केस से जुड़ी कई जानकारी 
ड्रग्स केस में आर्यन को जमानत मिलने के बाद भी मुश्किलें नहीं हो रही कम 

नई दिल्ली :

Aryan Drugs Case: किंग खान के बेटे की क्रूज ड्रग्स मामले में भले ही जमानत हो गई हो, लेकिन मुश्किलें अभी भी कम नहीं हो रही है. मामले को लेकर एनसीबी पिछले दो दिनों से मुंबई में डेला डाले थी. आज (NCB) मामले में कुछ अहम सबूत जुटाकर प्रेस कॅान्फ्रेंस आयोजित की है. जिसमें एनसीबी ने बताया कि मुंबई पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज उन्हे सौंपी हैं. जिससे मामले की जांच को बल मिला है. बताया गया कि इस बार कुल 7 गवाहों के बयान लिए गए हैं. जिन्होने मामले को लेकर कई अहम जानकारी शेयर की है. जांच के लिए हम मुंबई के पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले से मिले. उन्होंने हमारी हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है.

यह भी पढें :NCB की SIT को अपना बयान दे रहे आर्यन खान

आपको बता दें कि आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी की एसआईटी एक्शन मोड में आ गई है. SIT इन तीनों केस की फाइल, पंचनामा और सभी आरोपियों के बयान की स्क्रूटनी कर रही है. पिछले दिनों एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की एसआईटी टीम (स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम) ने आर्यन खान से एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि, रविवार को पहले खबर आई थी कि आर्यन खान एनसीबी दफ्तर पहुंचने वाले हैं, लेकिन बाद में वे नहीं आए. तबीयत खराब होने की वजह से आर्यन खान एनसीबी दफ्तर में पेश नहीं हुए थे. पिछले दिनों एनसीबी की एसआईटी ने आर्यन खान को समन भेजकर बुलाया था, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वे पेश नहीं हो पाए थे. नवी मुंबई में स्थित रैपिड एक्शन फोर्स के कैंप में आर्यन खान ने शुक्रवार को एनसीबी की एसआईटी को अपना दे रहे हैं.


एनसीबी ने बताया कि केपी गोसावी के लिए हमने उनका बयान लेने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है. कोर्ट से अनुमति मिलते ही हम उनका बयान लेंगे. हमें मुंबई पुलिस से भी कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. हम हर चीज की जांच करेंगे. बहुत सारे सबूत और डेटा की जांच की जानी है. एनसीबी के मुताबिक वे बहुत जल्द कुछ बड़ा खुलासा करेंगे. लेकिन अभी जांच चल  रही है उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

First Published : 12 Nov 2021, 06:25:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.