logo-image

बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह की शादी टूटी, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

पिछले दिसंबर को अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर अरुणोदय ने दोनों की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे शादी के जोड़े में नजर आ रहे थे.

Updated on: 12 May 2019, 10:25 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता अरुणोदय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी पत्नी, ली एल्टन से अलग होने की घोषणा की है. एक महीने का ब्रेक लेने के बाद वह शुक्रवार को इस खबर के साथ इंस्टाग्राम पर फिर से वापस आए. अरुणोदय ने लिखा, "मैं कुछ दिनों से न ही कुछ लिख रहा हूं और न ही पोस्ट कर रहा हूं. इसकी एक वजह है, जो कि दुखद है : मेरी शादी खत्म होती दिख रही है."

अरुणोदय ने आगे लिखा, "पता चला कि हम प्यार में तो अच्छे थे, लेकिन वास्तविकता को नहीं झेल सके. तमाम प्रयासों, प्रोफेशनल काउंसिलिंग, ट्रायल सेपरेशन को आजमाने के बावजूद, हमारे बीच पैदा हुई आधारभूत भिन्नताओं को जोड़ने में ये सारी चीजें नाकामयाब साबित हुई. अब समझदारी इसे जाने देने में ही है. मुझे लगता है कि हम दोनों कुछ और अच्छा डिजर्व करते हैं. हम इस स्थिति को सहानुभूति और गरिमा के साथ हल करने की कोशिश करेंगे."

View this post on Instagram

A post shared by Arunoday Singh (@sufisoul) on

इस पोस्ट के नीचे सैंकड़ों कमेंट्स आए, इस खबर की सूचना ने सभी को हैरत में डाल दिया क्योंकि उनकी शादी लोगों के लिए किसी 'परीकथा' से कम नहीं थी. पिछले दिसंबर को अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर अरुणोदय ने दोनों की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे शादी के जोड़े में नजर आ रहे थे.

View this post on Instagram

* You make A miracle, Of my every, Morning. Happy Anniversary My Darling.

A post shared by Arunoday Singh (@sufisoul) on

इस तस्वीर के कैप्शन में अरुणोदय ने लिखा था: "तुम मेरी हर सुबह को चमत्कार बनाती हो. हैप्पी एनिवर्सरी माई डार्लिग." साल 2016 में हुई अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए अरुणोदय ने ली को अपना 'बेस्ट फ्रेंड' कहा था.