logo-image

Article 15 की सक्सेस से खुश होकर आयुष्मान खुराना ने कहा- भारतीय सिनेमा के लिए महत्वपूर्ण फिल्म

फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो आर्टिकल 15 ने अपने पहले वीक में 34 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है

Updated on: 07 Jul 2019, 10:19 AM

नई दिल्ली:

'आर्टिकल 15' में अपने बेहतर अभिनय के लिए सराहे जा रहे अभिनेता आयुष्मान खुराना ने फिल्म को भारतीय सिनेमा की महत्वपूर्ण परियोजनाओं में से एक बताया है. प्यार देने के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए आयुष्मान ने एक बयान में कहा, "फिल्म जगत से लेकर मेरे दोस्तों व हर व्यक्ति से जितना प्यार और समर्थन मुझे मिला है, वह बहुत ही प्रेरक और अभिभूत करने वाला है."

अभिनेता ने आगे कहा, "'आर्टिकल 15' वास्तविक फिल्म है, उसकी सच्चाई इसे भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक बनाती है और जिस तरह दर्शक इसे अपना रहे हैं, मैं इससे बहुत खुश हूं और फिल्म व मेरा लगातार समर्थन करने के लिए मैं सभी का शुक्रिया अदा करता हूं."

यह भी पढ़ें: राजेश खन्ना और शशि कपूर को याद करके इमोशनल हुए बिग बी, पुरानी फोटो को शेयर करके लिखी ये बात

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'आर्टिकल 15' का मुख्य उद्देश्य लोगों को संविधान के अनुच्छेद 15 के बारे में बताना है, जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर किसी भी तरह के भेदभाव को रोकता है और किस तरह इसके महत्व को लोग भूल चुके हैं.

अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो आर्टिकल 15 ने अपने पहले वीक में 34 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. खास बात ये है कि इस फिल्म को अभी हाल ही में राहुल गांधी ने भी देखने पहुंचे थे.

(इनपुट आईएएनएस से)