logo-image

धीमी हुई 'आर्टिकल 15' की कमाई, जानिए अब तक का कलेक्शन

'आर्टिकल 15' भारतीय संविधान के अनुच्छेद 15 पर आधारित है. इस इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं

Updated on: 02 Jul 2019, 12:02 PM

नई दिल्ली:

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' ने अब तक कुल 24.01 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. 'आर्टिकल 15' ने पहले दिन 5.02 करोड़, दूसरे दिन 7.25 करोड़ और तीसरे दिन 7.77 करोड़ अपने खाते में जमा किए. चौथे दिन फिल्म ने 3.97 करोड़ कमाए. जो कि उम्मीद से कम थी.

खास बात ये है कि क्रिकेट विश्व कप मैचों के कारण भी फिल्म की कमाई में असर पड़ा है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी कमाई में इजाफा करेगी. खास बात ये है कि आर्टिकल 15 शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' के कमाई के तूफान में आसपास भी नहीं टिक पा रही है.

'आर्टिकल 15' भारतीय संविधान के अनुच्छेद 15 पर आधारित है. इस इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. तो वहीं इस फिल्म में सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, ईशा तलवार और मनोज पाहवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. लोगों को आयुष्मान खुराना की एक्टिंग काफी पसंद आई है लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई में इजाफा नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: 'कबीर सिंह' के आगे फीका पड़ा क्रिकेट, जारी है दमदार कमाई

वहीं इस फिल्म को लोगों के विरोध भी झेलने भी पड़ रहा है. कानपुर के एक सिनेमाघर में कुछ लोगों ने घुसकर फिल्म की स्क्रीनिग रुकवा दी. उन्होंने फिल्म निर्माता के खिलाफ नारेबाजी की और पोस्टर भी फाड़ डाले.