logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'आर्टिकल 15' की कमाई, जानिए कलेक्शन

'आर्टिकल 15' भारतीय संविधान के अनुच्छेद 15 पर आधारित है. इस इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं

Updated on: 13 Jul 2019, 01:20 PM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 ने अब तक कुल 53.68 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म ने तीसरे वीक के पहले दिन 1.25 करोड़ कमाए. फिल्म की कमाई को विश्व कप के मैंचों और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर से कड़ी टक्कर मिली है. लेकिन धीमे ही सही फिल्म की कमाई लगातार जारी है.

'आर्टिकल 15' भारतीय संविधान के अनुच्छेद 15 पर आधारित है. इस इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं, जिसमें सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, ईशा तलवार और मनोज पाहवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

वहीं इस फिल्म को लोगों के विरोध भी झेलने भी पड़ रहा है. कानपुर के एक सिनेमाघर में कुछ लोगों ने घुसकर फिल्म की स्क्रीनिग रुकवा दी थी. उन्होंने फिल्म निर्माता के खिलाफ नारेबाजी की और पोस्टर भी फाड़ डाले थे.

यह भी पढ़ें: काजल राघवानी की अदाओं को देखकर पवन सिंह ने भरी आहें, देखिए ये हॉट सॉन्ग

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'आर्टिकल 15' का मुख्य उद्देश्य लोगों को संविधान के अनुच्छेद 15 के बारे में बताना है, जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर किसी भी तरह के भेदभाव को रोकता है और किस तरह इसके महत्व को लोग भूल चुके हैं.