logo-image
लोकसभा चुनाव

राजस्थान के 50 डिग्री तापमान में पूरी हुई जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग, इतनी गर्मी में बाइक पर दिखें एक्टर

Akshay kumar: अपनी आगामी कोर्टरूम कॉमेडी ड्रामा फिल्म, जॉली एलएलबी 3 के राजस्थान में शेड्यूल की समाप्ति की घोषणा करते हुए, अक्षय और अरशद एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों को बाइक पर देखा जा सकता है.

Updated on: 19 May 2024, 03:53 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने शनिवार शाम अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक बाइक राइड वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी आगामी फिल्म, जॉली एलएलबी 3 के लिए राजस्थान में शेड्यूल की खत्म होने की अनाउंसमेंट की है. वीडियो में अक्षय और अरशद दोनों को बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है. ब्लड मेकअप में वीडियो में फिल्म के वार एक्शन सीक्वेंस के पीछे के सीन्स दिखाया गया है. जो एक शेड्यूल का रैप है. अक्षय और अरशद ने कैप्शन में लिखा, जैसा कि आप देख सकते हैं कि दोनों जॉली ने राजस्थान में अच्छा समय बिताया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

साल 2017 में, अक्षय कुमार और हुमा कुरेशी ने जॉली एलएलबी 2 में अभिनय किया, जो जॉली एलएलबी का सीक्वल था, जो 2013 में रिलीज़ हुई थी. पहली फिल्म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला लीड रोल में थे. पहले भाग में अमृता राव ने भी अभिनय किया था. हालांकि, इसके सीक्वल में अक्षय, हुमा क़ुरैशी और अन्नू कपूर मेल रोल में थे. जॉली एलएलबी 3 के अलावा, अरशद और अक्षय वेलकम 3 के लिए भी फिर से साथ आए हैं, जिसे वेलकम टू द जंगल के नाम से भी जाना जाता है. इससे पहले अक्षय ने फिल्म का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, खुद को और आप सबको एक बर्थडे गिफ्ट दिया है.

यदि आप इसे पसंद करते हैं और धन्यवाद कहते हैं, तो मैं कहूंगा वेलकम 3, वेलकम टू द जंगल. सिनेमाघरों में क्रिसमस - 20 दिसंबर, 2024. स्वागत 3. ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित. फ़िरोज़ अनादियादवाला द्वारा निर्मित. खान अहमदास द्वारा निर्देशित. अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, संजय दत्त, श्रेयस तलपड़े, सुनील शेट्टी, जॉनी लीवर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राहुल देव और गायक-भाई दलेर मेहंदी और मीका सिंह भी वेलकम टू द जंगल का हिस्सा हैं.

अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने शनिवार शाम संयुक्त रूप से अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक बाइक राइड वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपनी आगामी फिल्म, जॉली एलएलबी 3 के लिए राजस्थान में शेड्यूल की समाप्ति की घोषणा की. वीडियो में, अक्षय और अरशद दोनों को बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है. रक्त श्रृंगार में. वीडियो में फिल्म के युद्ध एक्शन सीक्वेंस के पीछे के दृश्यों को दिखाया गया है. ''और वह एक शेड्यूल रैप है! अक्षय और अरशद ने कैप्शन में लिखा, जैसा कि आप देख सकते हैं कि दोनों जॉली ने राजस्थान में अच्छा समय बिताया.