logo-image

Arshad Warsi जिम में बहा रहे पसीना, बना ली है Hritik Roshan जैसी बॉडी!

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. लेकिन जैसा कि आपने अब तक अरशद को फैटी बॉडी में देखा है. वो अब अपने आपको फिट रखने के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. हालांकि, इसके पीछे की वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि...

Updated on: 01 Feb 2022, 11:30 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. जिसमें लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद भी आई. लेकिन जैसा कि आपने अब तक अरशद को फैटी बॉडी में देखा है. तो आपको बता दें कि अरशद अब अपने आपको फिट रखने के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने फिट होने के पीछे एक बड़ा कारण भी बताया है. जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. लेकिन उससे पहले अगर आप ये सोच रहे हैं कि एक्टर अपनी किसी फिल्म के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं, तो आप गलत हैं.

गौरतलब है कि अरशद (Arshad Warsi) किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. लेकिन इस फिल्म से ज्यादा किसी और वजह से वो खुद को फिट रखना चाह रहे हैं. अरशद ने इस पर बात करते हुए बताया, उन्होंने सोचा कि चलो यार, अब फिट होने का समय आ गया है और एज भी हो रही है. लेकिन उम्र से ज्यादा इसके पीछे की वजह है उनका 17 साल का बेटा ज़ेक. एक्टर का कहना है कि बच्चे वही करते हैं जो वे देखते हैं, न कि जो आप उन्हें करने के लिए कहते हैं. ऐसे में वे अब सोच रहे हैं कि अगर उनका बेटा अपने पिता को अनफिट देख रहा है, तो वह भी जीवन भर अनफिट रहेगा. ऐसे में अरशद ने जिम में पसीना बहाकर खुद को शेप में लाने की ठान ली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

इस दौरान अरशद (Arshad Warsi) ने बताया कि वे इसके लिए किसी तरह के सप्लीमेंट का सहारा नहीं ले रहे हैं. एक्टर आगे कहते हैं कि वे खुद को गुड लुकिंग नहीं मानते. इसलिए उन्होंने कभी उस पहलू की परवाह नहीं की. अरशद का कहना है कि अगर डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म के लिए 5-10 किलो वजन कम करने के लिए कहा, तो वे ऐसा करेंगे या जब डायरेक्टर ने उनसे कहा कि वजन बढ़ाओ तो एक्टर वो भी कर लेते हैं. लेकिन असल जिंदगी में बिना किसी वजह के उनसे नहीं होता. हालांकि, अब वो फिट होने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. बता दें कि वारसी ने अपनी बिफोर और आफ्टर फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिस पर उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं. 

अरशद (Arshad Warsi) ने आगे कहा कि ये एक लंबी यात्रा है. वे उस तरह के व्यक्ति नहीं हैं, जो फिट होने के लिए खुद को भूखा रखे. उनका मानना है कि अगर पैसे कमा के अच्छा खा नहीं सकते तो कोई फ़ायदा नहीं है ज़िंदगी का. इसलिए उन्होंने इस प्रोसेस को थोड़ा धीमा और स्थिर रखा है.