logo-image

Sapna Chaudhary के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, धोखाधड़ी का मामला आया सामने

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) पर फरवरी 2021 में भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने धोखाधड़ी और विश्वासघात के आरोप में मामला दर्ज किया था.

Updated on: 23 Aug 2022, 01:01 PM

नई दिल्ली :

सिंगर अदाकारा और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. इस बार उनके खबरों में आने की वजह कोई उनका प्रोजेक्ट नहीं है. दरअसल, सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. कहा जा रहा है कि उन्होंने 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म नहीं किया था, जिसके लिए उन्हें आयोजकों ने एडवांस में पैसे दिए थे. अब आयोजकों ने मामले को अदालत में घसीटा और अब गायक को जल्द ही लखनऊ की एसीजेएम अदालत में पेश किया जाएगा. यह घटना 13 अक्टूबर 2018 की है. इस संबंध में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. इसके साथ ही यह पहली दफा नहीं है जब सपना पर धोखाधड़ी और विश्वासघात का मामला सामने आया हो इससे पहले भी उनपर (Sapna Chaudhary) ऐसे ही आरोप लग चुके हैं. 

यह भी जानिए - अपने सपनों के लिए जब घर से भाग गईं थी Shehnaaz Gill, ब्लॉक थे परिवार वालों के नम्बर

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) पर फरवरी 2021 में, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने धोखाधड़ी और विश्वासघात के आरोप में मामला दर्ज किया था. सपना (Sapna Chaudhary) का प्रबंधन करने वाली एक सेलिब्रिटी प्रबंधन कंपनी ने उनके (Sapna Chaudhary) और उनकी मां और भाई सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ आपराधिक विश्वासघात, आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और धन की हेराफेरी के लिए शिकायत भी दर्ज की थी, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया था.