logo-image

फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का हुआ था रेप, आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर बीते साल अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा था. जिसमें खुलासा हुआ था कि शूटिंग के दौरान एक एक्ट्रेस का रेप हुआ. जिसके बाद अब पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 22 Feb 2022, 12:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर बीते साल अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा था. जिसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. इस दौरान कई खुलासे हुए थे. जिसमें कहा जा रहा था कि एक अश्लील वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ रेप किया गया. जिसके तीन आरोपी फरार हो गए थे. जिसके बाद अब पुलिस ने उन पर शिकंजा कस लिया है और तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने आज चारों आरोपियों की गिरफ्तारी की है. जिनमें से तीन पर एक्ट्रेस के साथ रेप के आरोप लगे हैं. न्यूज एजेंसी की जानकारी के मुताबिक, 'राज कुंद्रा से जुड़े पॉर्नोग्राफी मामले में वरसोवा और बोरिवली से कास्टिंग डायरेक्टर समेत चार और लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिनके नाम हैं- नरेश रामावतार पाल, सलीम सैयद, अमन बरनवाल, अब्दुल सैयद.'

पुलिस द्वारा जानकारी दी गई कि फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेत्री को कास्टिंग डायरेक्टर पाल जबरन मढ़ ले गए थे. जहां पहुंचकर पता चला कि सलीम सैयद, अमन बरनवाल, अब्दुल सैयद वहां पहले से ही मौजूद हैं. जिसके बाद चारों ने मिलकर एक्ट्रेस के साथ जबरदस्ती की. राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़ा मामला सामने आने के बाद इस बात का खुलासा हुआ. जिसके बाद ये चारों आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस को इनकी तलाश थी.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पाल शिमला और गोवा में अपनी जगह बदल रहे थे. जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि पाल वर्सोवा में मौजूद है. फिर क्या था, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को धर लिया. वहीं, अन्य आरोपियों को बोरीवली से गिरफ्तार किया गया.