logo-image

जन्मदिन पर सलमान खान बने मामा, अर्पिता-आयुष के घर आई नन्हीं परी

आयुष शर्मा-अर्पिता ने 18 नवंबर 2014 को शादी की थी दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम आहिल है

Updated on: 27 Dec 2019, 02:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर मामा बन गए हैं. सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है. बच्चे का जन्म आज सलमान खान (Salman Khan Birthday) के जन्मदिन के मौके पर हुआ है. खबरों के मुताबिक अर्पिता-आयुष सलमान के बर्थडे पर उन्हें ये तोहफा देना चाहते थे. 

अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये बात फैंस के साथ शेयर की. अर्पिता ने अपनी बेटी का नाम आयत शर्मा रखा है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: मधुरिमा को नहीं पसंद आया शहनाज गिल का कैप्टन बनना, परेशान करने के लिए किए ये काम

View this post on Instagram

Welcoming our daughter into the world. Grateful & Overjoyed 🙏

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

आयुष शर्मा-अर्पिता ने 18 नवंबर 2014 को शादी की थी दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम आहिल है. जिसे सलमान काफी प्यार करते हैं, बच्चों के प्रति प्यार किसी से भी छिपा नहीं है. सलमान को आहिल के साथ खेलना और वक्त बिताना बेहद पसंद है. बता दें कि अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा 30 मार्च 2016 को पहली बार पेरेंट्स बने थे. उनके बेटे आहिल की तस्वीरें अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इसके पहले भी सलमान खान और आहिल की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.

सलमान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. हाल ही में उनकी मच अवेटेड फिल्म दबंग 3 भी रिलीज हो चुकी है. जिसमें वे दबंग पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के रोल में नजर आ रहे हैं. सलमान के अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और अरबाज खान भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.