logo-image

Armaan Malik Troll: अरमान मलिक ने रणबीर कपूर को कहा बेस्ट एक्टर, ट्रोलर्स ने करदी गालियों की बौछार

Armaan Malik Troll: कुछ समय पहले अरमान मलिक ने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर को इस जेनरेशन का बेस्ट एक्टर बताया था.

Updated on: 05 Dec 2023, 11:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' (Animal) ब्लॉकबस्टर हिट हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ग्लोबल लेवल पर 'एनिमल' ने 400 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. 1 दिसंबर को रिलीज के बाद से फिल्म सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है. ऐसे में बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस की तारीफ की थी. 'एनिमल' में दमदार अभिनय के लिए अरमान मलिक ने रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर तक कह दिया था. हालांकि, ट्विटर पर सिंगर को बैकलेस मिल रहा है. ट्रोलर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुना दी हैं. अरमान मलिक ने रणबीर को 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' कहा जिसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. बुरी तरह ट्रोल होने के बाद अरमान मलिक ने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

कुछ समय पहले अरमान मलिक ने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर को इस जेनरेशन का बेस्ट एक्टर बताया था. उन्होंने लिखा था, "#रणबीर कपूर हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं...इस सदी के" इस ट्वीट के लिए अरमान मलिक को बुरी तरह ट्रोल किया गया. लोग उन्हें आकर सिनेमा और आर्ट का पाठ पढ़ाने लगे थे. 

आलोचनाओं को बढ़ता देख अरमान मलिक को इस पर जवाब देना पड़ गया. उन्होंने ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मुझे इस बात से नफरत है कि किसी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता होने के बारे में मैंने जो महसूस किया, उसे कहने से बहुत सारे लोग मेरी तरफ आ रहे हैं और मुझे एक ऐसे शख्स के रूप में आंक रहे हैं, आप लोगों को वास्तव में शांत होने की जरूरत है. मैंने वह ट्वीट किसी की कला की तारीफ में लिखा था औऱ यह इसलिए ही था... कृपया अपनी नफरत कहीं और ले जाएं... धन्यवाद"

संदीप रेड्डी बांगा के डायरेक्शन में बनी एनिमिल में रणबीर कपूर ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म के कलाकारों में अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति दमरी, चारु शंकर और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.