Armaan Malik Engagement: गर्लफ्रेंड आशना संग अरमान मलिक ने की सगाई, देखें क्यूट फोटोज

Armaan Malik Engagement: अरमान मलिक और आशना श्रॉफ की लव-स्टोरी भी बेहद रोमांटिक है. इसी साल अगस्त में कपल ने डेटिंग को कंफर्म किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Armaan Malik Engagement  1

Armaan Malik Engagement( Photo Credit : Social Media)

Armaan Malik Engagement: बॉलीवुड के फेमस प्लेबैक सिंगर अरमान मलिक ने आज सगाई कर ली है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी ऑफिशियल अनाउंमेंट कर दी है. अरमान मलिक और आशना श्रॉफ लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. कपल ने आज एक फैमिली रिंग सेरेमनी में सगाई की है. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी आ चुकी हैं. अपनी बेटर हाफ के लिए अरमान मलिक काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. एक-दूसरे को अंगूठी पहनाने के बाद कपल ने लिप-लॉक भी किया. इन तस्वीरों में अरमान और आशना के बीच बेहद प्यार नजर आ रहा है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WeddingBazaar Fashion (@weddingbazaarfashion)

आशना और अरमान की इंगेजमेंट सेरेमनी किसी परियों की कहानी जैसी थी. 22 अक्टूबर को हुए समारोह में कपल ने ग्रैंड तरीके से एंट्री ली थी. धुएं की चादर और फूलों से सजे रिसॉर्ट में कपल एक-दूसरे का हाथ थामे आए थे. फिर दोनों ने एक-दूजरे के लिए कुछ प्यार भरे कसमें-वादे भी किए. व्हाइट फ्लोरल साड़ी में आशना कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. वहीं ऑफ व्हाइट टक्सीडो सूट में अरमान डैशिंग लग रहे थे. कपल ने एक-दूसरे के साथ रिंग एक्सचटेंज की और लिप-लॉक भी किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaalians 😍 (@we_armaalians_hyderabad)

इंस्टाग्राम पर अरमान मलिक की इस इंगेजमेंट सेरेमनी की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में अरमान डांस फ्लोर पर खुशी से नाचते नजर आ रहे हैं. फैंस भी लव बर्ड्स को भर-भरकर बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bridal Episode® (@bridalepisode)

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ की लव-स्टोरी भी बेहद रोमांटिक है. सिंगर ने इसी साल अगस्त की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डेटिंग को कंफर्म किया था. अरमान ने आशना को बड़े ही रोमांटिक तरीके से प्रपोज किया था. आशना श्रॉफ सोशल मीडिया की दुनिया में काफी पॉपुलर हैं. वो एक फैशन ब्लॉगर और मॉडल भी हैं.

Source : News Nation Bureau

Armaan Malik photos Armaan Malik girlfriend Armaan Malik अरमान मलिक ग्रलफ्रेंड अरमान मलिक सगाई Aashna Shroff engagement Aashna Shroff wedding Aashna Shroff आशना श्रॉफ अरमान मलिक
Advertisment