logo-image

युवा संगीतकारों को अरमान की सलाह : कृपया नंबरों के पीछे ना भागें

युवा संगीतकारों को अरमान की सलाह : कृपया नंबरों के पीछे ना भागें

Updated on: 11 Jul 2021, 10:35 PM

मुंबई:

गायक अरमान मलिक ने रविवार को सोशल मीडिया पर युवा संगीतकारों के लिए एक सलाह साझा की।

रविवार दोपहर पोस्ट किए गए एक ट्वीट में, अरमान ने अच्छे संगीत बनाने और नंबरों के पीछे दौड़ने के बजाय अपनी अनूठी शैली रखने के महत्व पर के बारे में बताया।

अरमान ने ट्वीट किया, मुझे पता है कि हम सब इस दुनिया में हैं जहां संख्याएं आपकी सफलता को निर्धारित करती हैं, लेकिन मैं सिर्फ युवा संगीतकारों से कहना चाहता हूं - कृपया उसके पीछे ना भागें! कृपया अच्छा संगीत बनाने और अपनी अनूठी शैली विकसित करने पर ध्यान दें। यही मदद करेगा आप एक समर्पित प्रशंसक आधार बनाते हैं।

उन्होंने कहा, आपके प्रशंसकों को लाखों में होने की आवश्यकता नहीं है, भले ही आपके 1000 प्रशंसक हों जो आपकी जमात के हों, आपके लोग हों, यह वास्तव में मायने रखता है।

अरमान, जो एक फुटबॉल प्रशंसक हैं, उन्होंने दिन में पहले ट्विटर पर लियोनेल मेस्सी की अर्जेंटीना को माराकाना स्टेडियम में ब्राजील को हराकर कोपा अमेरिका चैंपियन बनने का जश्न मनाया।

ट्विटर पर मेस्सी की जीत के पल की एक तस्वीर साझा करते हुए, गायक ने लिखा, मेस्सी को अर्जेंटीना के लिए एक ट्रॉफी उठाते हुए देखना सभी फुटबॉल प्रशंसकों के लिए एक भावनात्मक क्षण है। चाहे आप कहीं से भी हों या आप किस खिलाड़ी के प्रशंसक हैं!

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.