logo-image

अर्जुन रामपाल ने धाकड़ पर दिया भावुक बयान, हो रहा है वायरल ...

फ़िल्म धाकड़ ट्रेलर रिलीज़ होते है अभिनेता अर्जून रामपाल (Arjun Rampal) के नए अवतार को देख लोगों को बीच एक जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है.

Updated on: 06 May 2022, 02:20 PM

नई दिल्ली :

फ़िल्म धाकड़ ट्रेलर रिलीज़ होते है अभिनेता अर्जून रामपाल (Arjun Rampal) के नए अवतार को देख लोगों को बीच एक जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है. फिल्म धाकड़ में वे रुद्रवीर के रूप में नज़र आयेंगे जो जबरदस्त और एडवेंचरस एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालाकि यह फिल्म वूमेन सेंट्रिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे कंगना रनौत हेडलाइन करते हुए नज़र आ रही हैं वही अर्जुन एक ऐसे विलेन हैं जो डेंजरस, डेडली के साथ साथ कूल भी हैं. जयपुर के राम मंदिर में 'शीज़ ऑन फायर' के गाने के लॉन्च के दौरान, अर्जुन ने बताया कि कैसे धाकड़ जैसी फिल्में उनकी मां को एक श्रद्धांजलि हैं, जिन्होंने अकेले ही उन्हें पालपोष कर एक ऐसा आदमी बनाया जो वह आज हैं!

Arjun Rampal का खुलासा - 

अर्जुन कहते (Arjun Rampal) हैं, बतौर सिंगल पैरेंट मेरी मोम ने मुझे बड़ा किया है, इसलिए जब भी कोई वूमेन सेंट्रिक फिल्म का ऑफर मुझे आता है मैं उसे तुरंत हां कह देता हूं. यह मेरा एक तरीका है मेरी मां को श्रद्धांजलि देने का क्योंकि मुझे पता है कि वे कितनी ताकतवर थीं. कंगना की तारीफ करते हुए अर्जुन कहते हैं कि जब धाकड़ की स्क्रिप्ट मेरे पास तब मुझे कह दिया गया था कि यह वूमेन सेंट्रिक फिल्म है और कंगना लीड में होंगी. मुझे हमेशा से कंगना का काम बेहद पसंद रहा है और मुझे उनके साथ काम करना चाहता था हालाकि मैं पहले उनके साथ काम कर चुका हूं. उन्हें देखना बहुत ही अद्भुत था क्योंकि मुझे लगता है कि फिजिकली यह बहुत ही चैलेंजिंग है किसी के लिए भी.

यह भी जानिए -  खेसारी लाल और पवन सिंह पर भड़के रवि किशन कहा- तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री की तरह आगे बढ़ें

बता दें, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और कंगना रनौत के फैनफेयर को 25 फीट  कटआउट के साथ, शीज़ ऑन फायर गीत को बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया गया था. अपनी मां को समर्पित अर्जुन रामपाल के इन शब्दों ने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया, और ऐसे में वहां पर मौजूद लोगों ने तालियों गूंज के साथ उनकी सराहना की.