News Nation Logo
Banner

Arjun Rampal ने बॉलीवुड में किए 21 साल पूरे; अपनी पहली फिल्म के बारे में कहा ये

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने अपनी पहली फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' के बाद से एक लंबा सफर तय किया है. जैसे ही एक्टर ने बॉलीवुड में 21 साल पूरे किए, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आभार भी व्यक्त किया.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 05 Aug 2022, 12:44:41 PM
arjun1

Arjun Rampal (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने हिन्दी फिल्म इन्डस्ट्री में 21 साल पूरे कर लिए हैं. जैसा कि सब जानते हैं अर्जुन रामपाल ने अपने करियर की शुरुआत 21 साल पहले इसी दिन रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म "प्यार इश्क और मोहब्बत" से की थी. एक्टर ने फिल्म को "जीवन बदलने वाला" फैसला बताते हुए कहा  कि उनका मानना है कि उन्हें नहीं पता कि अगर उन्हें यह ब्रेक नहीं मिला होता तो क्या होता. आपको बता दें कि, अर्जुन रामपाल की , 2001 में रिलीज हुई यह फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' (Pyar Ishq or Mohabbat hai) का निर्देशन राजीव राय (Rajiv Rai) ने किया था. इस फिल्म में,  सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), आफताब शिवदासानी (Aftaab Shivdaasani) और कीर्ति रेड्डी (Kriti reddy) भी शामिल थे, यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म "थेरेस समथिंग अबाउट मैरी" (There is something about mary) के ऊपर आधारित है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अर्जुन रामपाल ने कहा: “मैं अपने प्रिय मित्र और भाई, राजीव राय का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मुझ पर तब और अब भी विश्वास किया. मुझे नहीं पता कि क्या होता अगर उन्होंने मुझे यह ब्रेक नहीं दिया होता क्योंकि ये फिल्म  मेरे लिए बहुत खास और जीवन बदलने वाली है." अर्जुन रामपाल ने आगे कहा, "प्यार, इश्क और बहुत सारी मोहब्बत पूरी टीम को शब्बीर बॉक्सवाला, सुनील शेट्टी, आफताब एस, कीर्ति, विनोद सभी, ”.

अब बात करें अर्जुन के वर्क फ्रंट कि तो, अपने 21 साल के लंबे करियर में, एक्टर ने "आंखें"(Ankhen), "दिल है तुम्हारा"(Dil Hai Tumhara), "हाउसफुल"(Housefull), "रजनीति" (Rajneeti) जैसी कई फिल्में दी हैं. उन्हें उनकी फिल्म "रॉक ऑन" (Rock On) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था. वहीं दूसरी तरफ एक्टर ने  "ओम शांति ओम", "रा.वन" जैसी फिल्मों में नेगेटिव रोल भी निभाया है और अब वह  हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म "धाकड़" से बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा खलनायकों में से एक बन गए हैं. आपको बता दें, वह जल्द ही अब्बास मस्तान (Abbas Mastan) की 'पेंटहाउस' (Penthouse), पीरियड वॉर ड्रामा 'बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' (Battle of Bhima Koregaon) और 'द रेपिस्ट' (The Rapist) में नजर वाले हैं, जिसने 26वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किम जिसियोक अवॉर्ड जीता था.

यह भी पढें -B'Day: काजोल के जन्मदिन को पति अजय देवगन ने ऐसे बनाया खास

इसके अलावा, वह एक आगामी साउथ फिल्म में भी दिखाई देंने वाले हैं, जिसके बारे में फिलहाल जानकारी गुप्त रखी गई है.

First Published : 05 Aug 2022, 12:40:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.