logo-image

डिजाइनर Kunal Rawal के पार्टी में Arjun Malaika हुए कोजी, वीडियो हुआ वायरल

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) के कोजी वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

Updated on: 27 Aug 2022, 03:23 PM

नई दिल्ली :

फेमस डिजाइनर अर्पित मेहता और कुणाल रावल जल्द शादी करने वाले हैं, जिसकी तैयारी जोर- शोर से शुरू हो गई है. वहीं शादी से पहले इस कपल ने प्री वेडिंग बैश (Kunal Rawal Pre-Wedding Bash) अपने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रखा है. ताकि सभी एक साथ एंजॉय कर सके. और हुआ भी कुछ ऐसा इस पार्टी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की. सभी ने अपने - अपने लुक से हर किसी का ध्यान खींचा. लेकिन जिस किसी ने सबसे ज्यादा अपनी ओर ध्यान खींचा है वो हैं अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika arora).

दोनों पार्टी (Kunal Rawal Pre-Wedding Bash) में एक दूसरे के बेहद करीब नजर आए हैं. दोनों को एक साथ देखकर फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. पार्टी से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर से तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए -  फिल्म Cobra 31 अगस्त को होगी रिलीज, फिल्म में दर्शकों को मिलेगा कुछ अलग

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) और मलाइका अरोड़ा की इस पार्टी से काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो कि इंटरनेट पर मिनटों में छा गए हैं. सामने आए वीडियो में अर्जुन मलाइका के थ्रौबेक सुपरहिट सॉन्ग 'छैया-छैया' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. डांस के बीच में अर्जुन (Arjun kapoor) मलाइका (Malaika arora) एक दूसरे के कोजी होते और सुरूर में डूबे दिखाई दिए. दोनों के वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. हर कोई वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहा है. बता दें, इस कपल के अलावा वरुण धवन, नताशा दलाल, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, जान्हवी कपूर जैसी हस्तियां भी पार्टी में नजर आईं.