logo-image

Anshula Kapoor Post: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला को आई मां की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

अंशुला कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह अपने दिंवगत मां को याद करते हुए नजर आ रही हैं.

Updated on: 29 Jul 2023, 10:18 AM

New Delhi:

अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर एक दूसरे के साथ एक खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं. बता दें कि, दोनों ही फिल्म निर्माता बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी के बच्चे हैं. अर्जुन और अंशुला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी स्वर्गीय मां को याद करते रहते हैं. हाली ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ. अंशुला कपूर ने अपने अपनी दिवंगत मां के साथ एख थ्रोबैक फोटो शेयर की और उनको याद करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा. 

आपको बता दें कि, अंशुला ने बचपन के दिनों की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके अभिनेता-भाई अर्जुन कपूर और उनकी दिवंगत मां मोना शौरी नजर आ रही हैं. अंशुला ने एक लंबी पोस्ट लिखी और बताया कि कैसे वह अपनी मां को याद करने की कोशिश कर रही हैं, जिनका 2012 में निधन हो गया था. तस्वीर में, युवा अंशुला मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं, जबकि अर्जुन भी किसी बात पर हंस रहे हैं. उनकी मां मोना भी बैकग्राउंड में मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो में उनके हाथ मे मैगजीन भी देखी जी सकती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

तस्वीर के साथ अंशुला ने अपने कैप्शन में लिखा, “आप अपनी माँ को याद करने के लिए कभी भी बूढ़े नहीं होते. मैंने आज रात माँ की यादों तक पहुँचने का प्रयास किया, और वह स्मृति मुझसे दूर हो गई. यह मेरे सबसे बड़े डर में से एक है, फिर भी यह साल में अनगिनत बार सच होता है... जब मैं किसी याद को दोबारा याद नहीं कर पाती, जब मैं उनकी गंध या उनकी आवाज खो देती हूं. लेकिन पास्ट में यह हमेशा मेरे पास वापस आया है. उम्मीद है कि इस बार भी यह मेरे पास वापस आएगा. लेकिन हर बार जब मैं याद नहीं कर पाती, तो ऐसा लगता है जैसे मैंने तुम्हें फिर से खो दिया है माँ. क्या इस पर कोई सीमा तय की जा सकती है कि आप जीवनकाल में कितनी बार उसी हानि की गंभीरता को दोबारा अनुभव करते हैं? आपकी याद आती है माँ. कृपया मेरी यादों में मेरे पास वापस आएँ.”

यह भी पढे़ं - Sanjay Dutt Birthday 2023: बॉलीवुड के दिग्गज ने साउथ सिनेमा में मचाया तहलका!

पोस्ट शेयर करने के बाद, अंशुला की सौतेली बहन एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और संजय कपूर की बेटी, शनाया कपूर ने भी पोस्ट पर दिल के इमोटिकॉन्स के साथ कमेंट किए. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अंशुला की पोस्ट पर दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अर्जुन और अंशुला की मां मोना शौरी का साल 2012 में कैंसर के कारण निधन हो गया था.