logo-image

मनोरंजन जगत में 10 साल पूरे करने पर अविश्वसनीय महसूस कर रहे हैं अर्जुन कपूर

मनोरंजन जगत में 10 साल पूरे करने पर अविश्वसनीय महसूस कर रहे हैं अर्जुन कपूर

Updated on: 11 May 2022, 01:05 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इस बात से खुश हैं कि उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में एक दशक पूरा कर लिया है। उनका कहना है कि उद्योग में 10 साल पूरे करना अविश्वसनीय लगता है जहां हर शुक्रवार को भाग्य लिखा जाता है।

अर्जुन ने 2012 में इश्कजादे के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी और रातोंरात पहचान और प्रसिद्धि पा ली थी।

अभिनेता कहते हैं कि मनोरंजन जगत में 10 साल पूरे करना अविश्वसनीय लगता है, जहां हर शुक्रवार को आपका भाग्य लिखा जाता है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इश्कजादे जैसी पहली फिल्म मिली जिसने मुझे रातोंरात पहचान और प्रसिद्धि दिलाई।

उन्होंने आगे कहा कि मैं भाग्यशाली था कि मेरी अगली कुछ फिल्मों ने मुझे सफलता और प्रशंसा दिलाई और मैं उन सभी फिल्म निर्माताओं का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे अपनी परियोजनाओं का हिस्सा बनाया है। वे मेरे करियर के निर्माता हैं और उन्होंने सिनेमा में मेरे सफर को आकार दिया है।

अभिनेता का कहना है कि वह अपने शिल्प और उन परियोजनाओं के बारे में एक बेहतर और अधिक से अधिक गंभीर कलाकार बन गए, जिनसे वह जुड़ना चाहते थे।

सिनेमा में मेरी यात्रा अपार सीखने की रही है। मेरी सफलताओं और असफलताओं दोनों ने मुझे जमीन से जुड़े रहना सिखाया है और मुझे स्क्रीन पर लगातार खुद को नया रूप देने के लिए प्रेरित किया है। आज, मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मुझे एक मुख्यधारा के हिंदी फिल्म नायक के रूप में देखा जाता है साथ ही संदीप और पिंकी फरार, कुत्ते, द लेडी किलर जैसी ऑफ-सेंटर कंटेंट फॉरवर्ड फिल्मों को भी प्रमुखता से शीर्षक दिया है।

अर्जुन हमेशा प्रेरणा के स्रोत बने रहने और उन पर प्यार बरसाने के लिए अपने प्रशंसकों के आभारी हैं।

वे कहते हैं कि मैं एक प्रगतिशील अभिनेता हूं और मुझे पता है कि मैं कहां खड़ा हूं। इसलिए, मैं केवल और अधिक सीखने और स्क्रीन पर और अधिक करने के लिए उत्साहित हूं। मैं आभारी हूं कि मेरे प्रशंसक मेरे लिए प्रेरणा के निरंतर स्रोत रहे हैं। वे महान प्रेरक रहे हैं, लगातार मुझे मेरी असफलताओं या सफलताओं से आगे और आगे देखने के लिए कह रहे हैं।

अर्जुन के पास इस साल फिल्मों का एक दिलचस्प मिश्रण है। वे कई शैलियों में काम करते हुए दिखाई देंगे। वह मोहित सूरी की एक विलेन 2, आसमान भारद्वाज की कुत्ते और अजय बहल की द लेडी किलर में नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.