News Nation Logo

अर्जुन कपूर: मेरे फिटनेस सफर ने लोगों का नजरिया बदल दिया

अर्जुन कपूर: मेरे फिटनेस सफर ने लोगों का नजरिया बदल दिया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 21 Sep 2021, 02:15:01 PM
Arjun Kapoorphotointagram

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: मोटापे से जूझ रहे अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि उनकी फिटनेस यात्रा ने लोगों के उन्हें देखने का नजरिया बदल दिया है और उनके पास आने वाले फिल्म ऑफर भी बदल गए हैं।

अर्जुन ने कहा, लोगों ने मेरे परिवर्तन को नोटिस किया है। मेरी फिटनेस यात्रा ने न केवल मेरे भोजन, पोषण और फिटनेस को देखने के तरीके को बदल दिया है, बल्कि लोगों के मुझे देखने के तरीके को भी बदल दिया है। मेरे पास आने वाले अवसर और प्रस्ताव भी बदल गए हैं।

भोजन और फिटनेस के क्षेत्र में कदम रखते ही अर्जुन के पास कुछ रोमांचक नई घोषणाएं होंगी।

अभिनेता ने कहा, मैंने निश्चित रूप से भोजन और पोषण के क्षेत्र में खुद को तलाशने के लिए कई बातचीत शुरू की है और मैं कुछ चीजों के लिए उत्साहित हूं जो जल्द ही पूरी हो जाएंगी। मैं आने वाले दिनों में और अधिक ठोस विवरण साझा करने की स्थिति में रहूंगा।

अर्जुन, जो वर्तमान में अपनी अगली एक विलेन 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उनका कहना है कि वह उन उपक्रमों का हिस्सा बनना चाहते हैं जो फिटनेस स्पेस में क्रांति लाने का लक्ष्य रखते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 21 Sep 2021, 02:15:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.