logo-image

तारा सुतारिया के बालों से खेलते नजर आए अर्जुन कपूर, मलाइका आरोड़ा का अब क्या होगा ?

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के लिए आज बेहद ही खास दिन है. आज एक्टर का 37वां जन्मदिन हैं.

Updated on: 26 Jun 2022, 04:43 PM

नई दिल्ली :

Birthday : एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के लिए आज बेहद ही खास दिन है. आज एक्टर का 37वां जन्मदिन हैं. आज के दिन एक्टर को सभी जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें से एक एक्ट्रेस तारा सुतारिया हैं. उन्होंने अपने खास दोस्त को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. उनका तरीका फैंस को खूब पसंद आ रहा है. देते हुए नजर आ रही हैं. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद किसी को थोड़ी सी जलन भी हो सकती है. दरअसल, मलाइका आरोड़ा को इस के बाद थोड़ी मिर्ची लग सकती है. अगर मलाइक की बात कर ही रहे है तो उन्होंने भी अपने लव को जन्मदिन की बधाई दी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन तारा सुतारिया के पोस्ट को लोग पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

यह भी जानिए -  अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने गर्भपात को करार दिया गैरकानूनी, जिसपर भड़क उठी प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें, वायरल हो रहे वीडियो में अर्जुन (Arjun Kapoor) और तारा सेट पर हैं. उनके साथ वहां उनकी पूरी टीम मौजूद है. तारा कुर्सी पर बैठी हुई हैं और अर्जुन उनके पीछे खड़े होकर उनके बालों को सवांर रहे हैं. लेकिन मज़े की बात ये है कि तारा को पता ही नहीं  होता कि उनके पीछे अर्जुन खड़े होते हैं और वो उनके बालों को ठीक कर रहे होते हैं. जब एक्ट्रेस को पता चलता है कि उनके पीछे अर्जुन खड़े हैं तो वो शर्मा जाती हैं.

वहीं इस वीडियो को कैप्शन देते हुए तारा ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और लिखा - अपराध में मेरे साथी और हेयर स्टाइलिस्ट असाधारण को जन्मदिन की शुभकामनाएं लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरे सबसे बड़ी प्रशंसक. सबसे अच्छी अर्जुलु होने के लिए धन्यवाद.