News Nation Logo

Box Office: 'मुबारकां 'की कमाई में उछाल, 'इंदु सरकार' दूसरे दिन हुई बेहाल

बॉलीवुड के इशकजादे अर्जुन कपूर की 'मुबारकां' दर्शकों के दिल पर छाने में कामयाब होती दिखाई दे रही है। मधुर भंडारकर की 'इंदु सरकार' दर्शकों का प्यार पाने में नाकाम होती नजर आ रही हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 31 Jul 2017, 12:11:27 PM
मुबारकां और इंदु सरकार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

इश्कजादे अर्जुन कपूर की 'मुबारकां' दर्शकों के दिल पर छाने में कामयाब होती दिखाई दे रही है। फिल्म ने रिलीज होने के दूसरे दिन 7.38 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की। दो दिनों में 'मुबारकां' का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 12.63 करोड़ पहुंच गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने कमाई के आंकड़ों की जानकारी दी। रॉम-कॉम फिल्म मुबारकां ने वीकेंड में अच्छी शुरुआत की। शनिवार को फिल्म ने 5.25 करोड़ की कमाई की वहीं रविवार को 12.63 करोड़ के आंकड़े को छुआ।

और पढ़ें: मानसून में गहनों की बनाये रखें चमक, रंगत यूं रखें बरकरार

28 अप्रैल को अनीस बीजमी की मुबारकां के साथ विवादों में छाने वाली मधुर भंडारकर की 'इंदु सरकार' भी रिलीज हुई थी। इमरजेंसी पर आधारित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने में असफल रही। 'इंदु सरकार' की वीकेंड पर कुल कमाई 2.45 करोड़ हुई। 

कई हिट फिल्में बना चुके हैं मधुर
मधुर भंडारकर ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इनमें 'पेज थ्री', 'फैशन', 'चांदनी बार', 'हीरोइन', 'कॉरपोरेट', 'कलैंडर गर्ल' जैसी फिल्में शामिल हैं। एक बार फिर से वह दर्शकों के लिए 'इंदु सरकार' लेकर आ रहे हैं, जो कि देश की सबसे बड़ी घटना से जुड़ी हुई है।

और पढ़ें: टेरर फंडिंग मामला- NIA को मिला अहम सुराग, अलगाववादी नेता गिलानी का 'कैलेंडर' बरामद

First Published : 31 Jul 2017, 08:05:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो