logo-image

Malaika Arora Birthday: 'हर पल तुम्हारा साथ दूंगा', मलाइका के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने किया स्पेशल पोस्ट

Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर आपस में एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. ऐसे में इस अवसर पर अर्जुन ने उनके बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट लिखा है

Updated on: 23 Oct 2023, 04:59 PM

नई दिल्ली:

आज बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Birthday) का बर्थडे है, वो आज अपना 50 वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस को सुबह से जन्मदिन की बधाइयां मिल रही हैं. ऐसे में भला अर्जुन कपूर कैसे पीछे रह सकते हैं, अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका को स्पेशल अंदाज में बधाई दी है. दोनों इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक दूसरे को प्यार देखने के लिए कई पोस्ट शेयर कर चुके हैं. 

“जन्मदिन मुबारक हो बेबी''

इस दिन पर, अर्जुन (Arjun Kapoor) ने एक विशेष पोस्ट साझा की जिसमें एक रोमांटिक फोटो थी, जिसके साथ कैप्शन में मलायका के लिए प्यार भरा हुआ था. मलायका अरोड़ा के 48वें जन्मदिन के अवसर पर, अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक दिल छू लेने वाली फोटो साझा की. यह फोटो किसी इवेंट में खींची गई प्रतीत होती है, जिसमें कपल को ट्रेडनिशनल कपड़ों में सुंदर ढंग से सजाया हुआ दिखाया गया है. अर्जुन, मलायका के पीछे खड़ें हैं, उनका हाथ प्यार से उनकी गर्दन को घेर रहा है, मलाइका उनकी ओर झुकती है, एक आनंदमय मुस्कान बिखेरती है. छवि के साथ, अर्जुन ने एक हार्दिक कैप्शन लिखा:, “जन्मदिन मुबारक हो बेबी!!! यह तस्वीर हमारी है, आप मुस्कान, खुशी, रोशनी लेकर आते हैं और मैं अराजकता के बावजूद भी हमेशा आपका साथ दूंगा…”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

मुन्नी के नाम से थीं चर्चित

मलाइक (Malaika Arora) अपने हॉट लुक्स और सिंजलिंग डांस मूव्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. उन्होंन 'छैया-छैया', 'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे कई गानों पर शानदार डांस कर लोगों के दिल में एक अलग जगह बनाई है. बता दें  फिल्मों में आने से पहले मलाइका अरोड़ा ने विज्ञापनों में भी काम किया है और एक ऐड की शूटिंग के दौरान वो अरबाज खान से मिली थी.  इसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे और 1998 में इन्होंने शादी कर ली. हालांकि शादी के 19 साल बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.