logo-image

'The Lady Killer' के शेड्यूल की शूटिंग हुई पूरी, अर्जुन कपूर ने शेयर किया Video

सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने शूटिंग के दौरान की गई मस्ती की एक झलक दिखाई है

Updated on: 16 Jun 2022, 06:59 PM

नई दिल्ली:

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लेडी किलर' (The Lady Killer) के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है. सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने शूटिंग के दौरान की गई मस्ती की एक झलक दिखाई है. अजय बहल के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'द लेडी किलर' की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में चल रही थी. ऐसा पहली बार होगा जब भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'निकम्मा' नहीं हैं अभिमन्यु दासानी, हलवाई की दुकान पर बनाया फाफड़ा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'और इस तरह हम एक शेड्यूल #TheLadyKiller को रैप करते हैं'. अर्जुन कपूर के फैंस और सेलेब्स पसंद कर रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म रॉकस्टार से मोहित चौहान का गाना 'फिर से उड़ चला' चल रहा है. जो अर्जुन के वीडियो को और खास बना रहा है. इस वीडियो को देखकर एक बात तो साफ है कि अर्जुन कपूर ने हिमाचल में शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगे. अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.