logo-image

Varun Dhawan पर निकला Arjun Kapoor का गुस्सा! किया ऐसा काम

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. हाल ही में एक्टर्स को स्टाइल आइकन अवॉर्ड पर स्पॉट किया गया था. जिस दौरान एक हरकत से अर्जुन एक्टर वरुण धवन से नाराज हो गए.

Updated on: 17 Jun 2022, 02:50 PM

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. दोनों ही कलाकारों ने शानदार फिल्में दी हैं. जिसके लिए उन्हें अक्सर लोगों की तरफ से तारीफें मिलती रहती हैं. हाल ही में एक्टर्स को स्टाइल आइकन अवॉर्ड पर स्पॉट किया गया था. जहां सभी ने वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) के सॉन्ग 'नाच पंजाबन' (The Punjabban Song) पर परफॉर्म किया. लेकिन इस दौरान वरुण धवन की एक बात से अर्जुन कपूर (Varun Dhawan Arjun Kapoor) नाराज हो गए. जिस बात का जिक्र उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर किया है. इसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन का भी जिक्र किया है. 

दरअसल, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor instagram story) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें अर्जुन कपूर, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन, रणवीर सिंह, करण जौहर नज़र आए. इसके साथ अर्जुन ने लिखा, 'वरुण धवन जब हमनें किया तो आपकी टीम ने रिकॉर्ड नहीं किया, क्यूंकि आप कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया में खो गए.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

आपको बता दें कि अर्जुन ने ये स्टोरी वरुण धवन (Varun Dhawan instagram post) की एक पोस्ट सामने आने के बाद शेयर की. जिसमें देखा जा सकता है कि सभी कलाकार परफॉर्म कर रहे हैं. इसके साथ वरुण ने कैप्शन में लिखा था कि 'आप सब जुग जुग जीयो. सिर्फ अर्जुन कपूर ने स्टेप नहीं किया. लव यू गाइज.' वरुण की इसी पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए अर्जुन ने स्टोरी शेयर की थी. 

खैर, बात कर ली जाए वरुण की इस फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo starcast) की तो इसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल लीड रोल में दिखने वाले हैं. राज मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म 24 सितंबर, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Jug Jugg Jeeyo release date) की जाएगी. जिसके प्रमोशन में फिल्म की टीम लगी हुई है. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं.