logo-image

'मुबारकां' की सफलता से उत्साहित अर्जुन कपूर, जानें फिल्म ने कितनी की कमाई

फिल्म 'मुबारकां' पंजाबी वेडिंग से जुड़ी एक मसाला फिल्म है, जिसमें अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, के साथ अथिया शेट्टी भी हैं।

Updated on: 10 Aug 2017, 10:14 AM

मुंबई:

पिछले हफ्ते 'मुबारकां' में नजर आ चुके अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्म की सफलता से बेहद उत्साहित हैं। उनका कहना है कि वह अपनी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म की सफलता से खुश हैं।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित 'मुबारकां' ने अपनी रिलीज के बाद से 46.04 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसमें अथिया शेट्टी, इलियाना डीक्रूज और अनिल कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अर्जुन ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं। इस फिल्म को करने का पूरा विचार इसे एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म बनाना था। अगर कई सारे लोग अपने परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ इस फिल्म को देखने जा रहे हैं और वे दोबारा देखने जा रहे हैं, तो इसलिए क्योंकि यह फिल्म उन्हें हंसने-मुस्कुराने के मौके देती है.. मुझे इससे खुशी होती है।'

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने निभाया वादा, जानें 'ट्यूबलाइट' को कितना हुआ नुकसान

अर्जुन ने कहा कि कलाकार पर यह दवाब होता है कि लोग उसकी फिल्म का आनंद लें। उन्होंने कहा, 'जाहिर है आप चाहते हैं आपका निर्माता पैसे कमाए, आप चाहते हैं लोग फिल्म का आनंद लें, आप चाहते हैं फिल्म को प्रशंसा मिले, इसका हमेशा दवाब होता है।'

फिल्म 'मुबारकां' पंजाबी वेडिंग से जुड़ी एक मसाला फिल्म है, जिसमें अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, के साथ अथिया शेट्टी भी हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें: शादी को लेकर बिपाशा बसु की ये है राय!